राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर : खाकी हुई शर्मसार, 1 क्विंटल 90 किलोग्राम डोडा पोस्त के साथ कांस्टेबल गिरफ्तार

जोधपुर में NCB की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक कांस्टेबल को 1 क्विंटल 90 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है. टीम ने कांस्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 18, 2020, 12:34 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 1:25 PM IST

Constable arrested with Doda Post,  NCB action in Jodhpur
अवैध डोडा पोस्त के साथ कांस्टेबल गिरफ्तार

जोधपुर. जिस खाकी वर्दी का काम अवैध मादक पदार्थों की तस्करी को रोकना है, अब वही खाकी के जवान अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त हो चुके हैं और पुलिस की वर्दी को बदनाम करने में लगे हैं. रविवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां मध्य प्रदेश के नीमच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए जोधपुर ग्रामीण पुलिस में तैनात कांस्टेबल को 1 क्विंटल 90 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कांस्टेबल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

अवैध डोडा पोस्त के साथ कांस्टेबल गिरफ्तार

पढ़ें-राजधानी में बेखौफ बदमाश, दो अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देकर की 1.20 करोड़ की लूट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अनुसार शनिवार को सूचना मिली कि जोधपुर ग्रामीण पुलिस का कांस्टेबल सुभाष अपनी ही गाड़ी में अवैध डोडा पोस्ट नीमच से भर कर लेकर जा रहा है. इस पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए 1 क्विंटल 90 किलोग्राम डोडा पोस्ट के साथ कांस्टेबल सुभाष को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसकी गाड़ी को भी जब्त किया गया है.

बता दें कि एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार हुआ कांस्टेबल सुभाष जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र बालेसर में हाईवे मोबाइल में तैनात है. फिलहाल, जोधपुर ग्रामीण एसपी का कहना है कि इस संबंध में जानकारी जुटाकर कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Oct 18, 2020, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details