राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: बाइक सवार साथी ने ही चालक की आंखों में झोंकी मिर्ची, नहीं लूट पाया 4 लाख रुपये से भरा बैग

जोधपुर के स्वास्थ्य नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक व्यक्ति की आंखों में मिर्च डालकर 4 लाख रुपये से भरा बैग लूटने की कोशिश की गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 8, 2021, 11:54 AM IST

jodhpur news, लूट की कोशिश
जोधपुर में लूट की कोशिश

जोधपुर.जिले केस्वास्थ्य नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक व्यक्ति की आंखों में मिर्च डालकर 4 लाख रुपये से भरा बैग लूटने की कोशिश की गई. हालांकि, व्यक्ति के खुद के प्रयास और कुछ लोगों की जागरूकता के चलते लूट होने से बच गई. खास बात ये है कि इस मामले को अंजाम देने वाला उसी व्यक्ति के बाइक के पीछे बैठा था. उसने रास्ते में सूनापन देखा तो आंखों में मिर्च डालकर बैग लूटने की कोशिश की.

पढ़ें: पार्श्वनाथ दिगंबर जैन मंदिर में चोरी का खुलासा, मंदिर में नक्काशी का काम करनेवाले मजदूर ने रची साजिश

ये मामला पूरी तरह से पूर्व निर्धारित था. इसके चलते उसकी आंखों में मिर्च डाली गई. इसके बाद जब उसे लगा कि वो बैग नहीं लूट सकेगा तो उसका एक साथी दूसरी बाइक पर आया और वो उसके पीछे बैठ कर भाग गया.

जोधपुर में लूट की कोशिश

शास्त्री नगर थाना प्रभारी पंकज माथुर ने बताया कि सरदारपुरा में अपना काम करने वाला हेमंत जब अपने ऑफिस से निकल रहे थे तो सिरोही का रहने वाले उनके एक जानकार ने कहा कि मैं भी उधर जा रहा हूं, मुझे ड्रॉप कर दो. इसके बाद वो हेमंत की बाइक के पीछे बैठकर उनके साथ रवाना हो गया. बरकतउल्ला स्टेडियम के पीछे जब सूनी सड़क आई तो हिमांशु ने हेमंत की आंखों मिर्च डाल दी, लेकिन हेमंत संभल गया. उसने बैग पकड़ लिया और लुटने नहीं दिया.

पढ़ें:अलवर में घरेलु हिंसा की पीड़ित के पिता पहुंचे SP ऑफिस, तेजस्विनी गौतम ने दिए FIR दर्ज कराने के निर्देश

इस दौरान जब कुछ लोग एकत्र हुए तो हिमांशु का एक साथी जो पहले से उनके पीछे चल रहा था, वो फौरन मौके पर पहुंचा तो हिमांशु उनके पीछे बैठ कर भाग गया. शास्त्री नगर थाना अधिकारी का कहना है कि हिमांशु हेमंत से पहले मिल चुका था और लगातार उनके संपर्क में था. उसने लूटने की योजना बनाई. हेमंत से प्राप्त जानकारी के अनुसार उसे पकड़ने के प्रयास चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details