राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में Corona का 5वां रोगी आया सामने, 2 इलाका संवेदनशील घोषित

By

Published : Mar 26, 2020, 9:25 PM IST

Updated : Mar 26, 2020, 9:34 PM IST

जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव रोगी की संख्या 5 हो गई है. गुरुवार को एक पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद उसे MDM अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं, शहर के जिन क्षेत्रों में पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जिला प्रशासन ने उन क्षेत्रों को संवेदनशील घोषित कर दिया है.

जोधपुर में कोरोना वायरस, covid 19
जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5

जोधपुर.शहर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. जोधपुर में गुरुवार को पांचवां कोरोना वायरस का मरीज सामने आया. मरीज का उपचार मथुरादास माथुर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में जारी है.

जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5

जानकारी के अनुसार युवक शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र के सेक्टर 9 का निवासी है, जो लंदन में पढ़ाई करता था. वह हाल ही में जोधपुर लौटा है. युवक के लक्षण को देखते हुए उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था, जहां कोरोना के लिए उसका नमूना भेजा गया. वहीं, उसकी रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई है. पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उसके निवास क्षेत्र का सर्वे शुरू कर दिया गया है. साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों को भी मथुरादास माथुर अस्पताल में प्राथमिक जांच के बाद कोरोना की जांच के लिए नमूने लिए गए हैं.

पढ़ें-Corona उपचार के बाद 3 Positive मरीजों की रिपोर्ट आई Negative, 1 नया मामला आया सामने

बता दें कि इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी इन्हें क्वॉरेंटाइन के लिए अलग रखा जाएगा. वहीं, जिला प्रशासन ने शहर में पूर्व में जिन क्षेत्रों में पॉजिटिव मामले सामने आए थे, उन दोनों क्षेत्रों को गुरुवार को संवेदनशील घोषित कर दिया है. इन क्षेत्रों में लोगों की आवाजाही रोक दी गई है. यह क्षेत्र पाल लिंक रोड स्थित श्याम नगर और शास्त्री नगर का सी सेक्टर है.

शास्त्री नगर निवासी परिवार जो कि गत दिनों तुर्की से लौटा था, इसके 3 सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसी परिवार के सदस्य के साथ मुंबई से रेल यात्रा से जोधपुर आई युवती जो श्यामनगर निवासी है, वह भी कोरोना की चपेट में आ गई.

Last Updated : Mar 26, 2020, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details