राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल को आवासन मंडल की कमान

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल को आवासन मंडल की कमान सौंपी गई है. मंत्रिमंडल सचिवालय की ओर से शुक्रवार को ये आदेश जारी हुए. इससे पहले यूडीएच सचिव के पास ये जिम्मेदारी थी.

By

Published : Apr 16, 2021, 10:40 PM IST

Shanti Dhariwal is commanded by Housing Board
धारीवाल को आवासन मंडल की कमान

जयपुर.आवासन मंडल में सीधे मंत्री का दखल और बेहतर तालमेल के लिए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल को आवासन मंडल के अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है. आवासन मंडल की आवासीय योजनाओं और विधायक आवास जैसे मुख्य प्रोजेक्ट से धारीवाल सीधे तौर पर जुड़े रहे हैं.

धारीवाल को आवासन मंडल की कमान

ऐसे में नगरीय विकास विभाग की ओर से सीएस को ये प्रस्ताव भेजा गया था. जिस पर अब मुहर भी लग गई है. शुक्रवार को यूडीएच मंत्री को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया. इससे पहले राज्य सरकार ने 7 अप्रैल को आईएएस तबादला सूची जारी की थी.

पढ़ें- राजस्थान पुलिस का गौरवमयी इतिहास रहा है, उसे ध्यान में रखते हुए आगे भी काम किया जाएगा: DGP

जिसमें कुंजीलाल मीणा को नगरीय विकास और आवासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव की जिम्मेदारी दी गई थी. कार्मिक विभाग ने 9 अप्रैल को राजस्थान आवासन मंडल के अध्यक्ष के भी आदेश जारी कर दिए थे. राजनीतिक नियुक्ति नहीं होने के कारण लंबे समय से ये जिम्मेदारी प्रमुख शासन सचिव के पास ही रही है.

माना जा रहा है की यूडीएच मंत्री और आवासन आयुक्त की आपसी तालमेल का फायदा आवासन मंडल को मिलेगा और इससे मंडल के प्रोजेक्ट्स को भी गति मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details