राजस्थान

rajasthan

भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होने जयपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री तोमर...

By

Published : Aug 13, 2020, 1:07 PM IST

भाजपा मुख्यालय में विधायक दल की बैठक में शामिल होने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा नरेंद्र तोमर का स्वागत किया गया. इस दौरान उनको गुलाब के फूल और पगड़ी भी पहनाई गई.

jaipur news,  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan political news,  नरेंद्र तोमर पहुंचे जयपुर,  भाजपा विधायक दल की बैठक,  जयपुर भाजपा मुख्यालय में बैठक,  Union Minister Narendra Tomar,  Legislature Party meeting
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर

जयपुर. भाजपा प्रदेश मुख्यालय में गुरुवार को विधायक दल की बैठक बुलाई गई है और भाजपा मुख्यालय में विधायक दल की बैठक भी शुरू हो गई है. ऐसे में बैठक में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री जी सतीश और प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना जहां बुधवार देर रात जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे तो वहीं गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर भी जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे.

विधायक दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर

तोमर की अगुवाई के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर शहर सांसद रामचरण बोहरा, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सर्राफ और बीजेपी नेता अरुण चतुर्वेदी मौजूद रहे. वहीं, उनके पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा नरेंद्र तोमर का स्वागत किया गया. इस दौरान उनको गुलाब के फूल और पगड़ी भी पहनाई गई.

पढ़ेंःकांग्रेस में कोई खेमेबाजी नहीं, CM गहलोत की अध्यक्षता में होगी विधायक दल की बैठक : महेश जोशी

नरेंद्र तोमर ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की. जब उनसे पूछा गया कि जिस तरीके से राजस्थान में 1 महीने तक सियासी घटनाक्रम चला है और विधायकों की बड़ेबंदी की गई है तो इस पर नरेंद्र तोमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक है और पार्टी के कार्यकर्ता के नाते, पार्टी ने मुझे भी इस बैठक में आमंत्रित किया है. इसलिए विधायक दल की बैठक समाप्त होने के बाद आवश्यक हुआ तो मीडिया से बातचीत भी करेंगे.

हालांकि, अभी केंद्रीय मंत्री जयपुर एयरपोर्ट से भाजपा मुख्यालय के लिए रवाना हो गया है. ऐसे में भाजपा मुख्यालय पहुंच विधायक दल की हो रही बैठक में शामिल भी होंगे और भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details