राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jaipur: तेज रफ्तार मिनी बस बेकाबू होकर पलटी, 2 मौत...5 घायल

By

Published : Jan 19, 2022, 10:21 AM IST

जयपुर में बुधवार अल सुबह एक सड़क हादसे (Road Accident in Jaipur) में दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. कांवटिया अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है.

Road Accident in Jaipur
मिनी बस हादसे में 2 ने मौके पर तोड़ा दम

जयपुर. राजधानी जयपुर के विश्वकर्मा इलाके में बुधवार अल सुबह एक दर्दनाक हादसा (Road Accident in Jaipur) देखने को मिला है. विश्वकर्मा इलाके में रोड नंबर 17 पर एक तेज रफ्तार मिनी बस बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर घायलों को एंबुलेंस की सहायता से कावंटिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर इलाज जारी है.

हादसे के दौरान राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और वाहनों का जाम लग गया. सूचना पर विश्वकर्मा थाना पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची. सिविल डिफेंस की टीम की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को साइड में हटवाकर यातायात को सुचारू करवाया. हादसे (Road Accident in Jaipur) में बस चालक की लापरवाही मानी जा रही है.

पढ़ें- दीवार से टकरा कर पलटी तस्करों की कार, 40 लाख का डोडा चूरा सहित पकड़े अवैध हथियार

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार में चल रही सवारियों से भरी मिनी बस विश्वकर्मा इलाके में पलट ( Uncontrolled Mini Bus Overturned in Jaipur) गई. हादसे में एक युवक और युवती की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई. इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने खिड़कियां तोड़ कर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक युवती की पहचान विश्वकर्मा निवासी कविता शर्मा के रूप में हुई है. मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हुई है.

पुलिस के मुताबिक विश्वकर्मा इलाके के रोड नंबर 9 पर 13 नंबर पावर हाउस के पास 55 नंबर की मिनी बस तेज रफ्तार में आ रही थी. तभी अचानक चौराहे पर सामने से दूसरी बस आने के कारण बस बेकाबू होकर पलट गई. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details