राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

परिवहन मंत्री ने की जनसुनवाई, कहा- लापरवाह अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर जनसुनवाई की. इस दौरान बारिश से परेशान लोगों ने मंत्री को अपनी परेशानी से अवगत कराया. खाचरियावास ने कहा कि लापरवाह अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा.

By

Published : Aug 18, 2020, 9:38 PM IST

Public hearing of Minister Pratap Singh Khachariyawas, jaipur news
मंत्री खाचरियावास ने की जनसुनवाई

जयपुर. राजस्थान में एक ओर कांग्रेस पार्टी पर आया सियासी संकट अब समाप्त हो चुका है, तो दूसरी ओर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपने सरकारी आवास पर जन सुनवाई भी शुरू कर दी है. मंगलवार को हुई जन सुनवाई के दौरान जयपुर सहित प्रदेश भर के सैकड़ों लोगों ने अपनी समस्याएं मंत्री खाचरियावास को बताई.

मंत्री खाचरियावास ने की जनसुनवाई

खाचरियावास ने समस्याओं को लेकर जिला कलेक्टर और संबंधित अधिकारियों से फोन पर बात कर समस्याओं का समाधान किया. इस अवसर पर जयपुर वासियों ने भारी वर्षा से बाढ़ के हालात बनने और उससे हुए नुकसान से मंत्री खाचरियावास को अवगत कराया. इसे लेकर खाचरियावास ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जिला प्रशासन, नगर निगम और जेडीए अधिकारी बाढ़ से प्रभावित इलाकों में हुए नुकसान का जायजा लेकर तुरंत प्रभाव से सहायता उपलब्ध करवाएं.

पढ़ें-जयपुर : अल्बर्ट हॉल में हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे मंत्री बीडी कल्ला, कही ये बात

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि बाढ़ नियंत्रण पर नगर निगम और जेडीए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए 24 घंटे तक तैयार रहें. जो अधिकारी जनता की परेशानियों को तुरंत समाधान करने के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि लापरवाह अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि जयपुर की जनता और प्रदेश भर के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सभी मंत्री और विधायक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ लगातार दौरे कर रहे हैं. खाचरियावास ने कहा कि जनता को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details