राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गहलोत के मंत्री ने कर्मचारियों को बांटे Mask, और खुद ही लगाना भूल गए

परिवहन भवन में गुरुवार को मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कर्मचारियों को मास्क और सेनिटाइजर बांटे. लेकिन दूसरों को जागरुक करने वाले मंत्री खाचरियावास खुद बिना मास्क के ही नजर आए.

By

Published : Mar 19, 2020, 4:39 PM IST

Updated : Mar 19, 2020, 4:54 PM IST

मंत्री खाचरियावास ने बांटे मास्क, Corona virus
मंत्री खाचरियावास ने बांटे मास्क

जयपुर.कोरोना वायरस से बचने के लिए अब सरकारी दफ्तरों में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है. ऐसे में गुरुवार को परिवहन भवन में भी कर्मचारियों को मास्क और सेनिटाइजर बांटे गए. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने गेटमैन से लेकर सफाईकर्मी को खुद मास्क पहनाएं. लेकिन दूसरों को जागरुक करने वाले मंत्री खाचरियावास खुद बिना मास्क के ही नजर आएं.

मंत्री खाचरियावास ने बांटे मास्क

दरअसल, देश-दुनिया के बाद अब राजस्थान में भी कोरोना का प्रकोप बहुत तेजी से फैल रहा है. आमजन को जागरुक रहने और उचित सावधानियां बरतने को कहा जा रहा है. साथ ही सेनिटाइजर से लगातार हाथ धोने की सलाह दी जा रही है. ऐसे में परिवहन दफ्तर में भी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाने और जागरुक रहने की अपील की.

पढ़ें-Corona संक्रमण से बचाव के लिए राज्यपाल ने जारी की अपील, कहा- कोरोना से डरे नहीं, बचाव के तरीके अपनाएं

वहीं, मास्क बांटने के दौरान खुद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास लापरवाह नजर आए और बिना मास्क लगाए लोगों को मास्क बांध रहे थे. मंत्री से जब इसको लेकर सवाल किया गया तो मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा, कि हां मैं इस बात से सहमत हूं कि ये सब नियम मैं नहीं मान रहा.

खाचरियावास ने कहा कि हम दुनिया को ज्ञान दे रहे हैं, लेकिन खुद में गलतफहमी हो रही है कि हम बचे हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं बिल्कुल मास्क लगाकर ही दूसरों को सलाह दूंगा.

Last Updated : Mar 19, 2020, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details