राजस्थान

rajasthan

टिहरी पुलिस ने राजस्थान के बिछड़े युवक को परिवार से मिलाया

By

Published : Jan 30, 2021, 4:02 AM IST

टिहरी के रजाखेत बाजार में एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक से पूछताछ की. पूछताछ में युवक ने अपना नाम श्रवण योगी पुत्र गोवर्धन योगी निवासी दौसा (राजस्थान) बताया.

tehri police unites youth with his family
टिहरी पुलिस ने राजस्थान के बिछड़े युवक को परिवार से मिलाया

टिहरी/जयपुर.पुलिस ने मानसिक रूप से परेशान एक बीमार युवक को उसके परिजनों से मिलाया है. युवक के पिता ने पुलिस के प्रयासों की सराहना की है. दरअसल, स्थानीय ग्रामीणों ने चौकी पीपलडाली कोतवाली को सूचना दी कि एक युवक रजाखेत बाजार में संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है. उप निरीक्षक मयंक त्यागी मौके पर पहुंचे.

पूछताछ में युवक ने अपना नाम श्रवण योगी पुत्र गोवर्धन योगी निवासी ग्राम सिंहवाड़ा जोगी मोहल्ला जिला दौसा राजस्थान उम्र 21 वर्ष बताया. युवक मानसिक रूप से परेशान लग रहा था तथा परेशानी के कारण ही लगभग डेढ़ माह पूर्व राजस्थान से हरिद्वार आ गया था. पुलिस के मुताबिक युवक हरिद्वार एवं उत्तराखंड के धार्मिक स्थलों पर पैदल घूम रहा था. युवक के पास कोई मोबाइल इत्यादि भी नहीं था. परिजनों को मोबाइल नंबरों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं थी. गूगल एवं अन्य माध्यमों से थाना सदर जिला दौसा का संपर्क कर नंबर प्राप्त किया गया.

पढ़ें-पेट्रोल पंप पर एलपीजी रिफिल कराने आए वाहन में लगी आग, चालक जिंदा जला, कई झुलसे

थाना सदर से संपर्क कर श्रवण के परिजनों के बारे में जानकारी कर उनसे संपर्क किया गया. उसके बाद श्रवण के पिता पिपलदली चौकी आए और पुलिस ने श्रवण को उसके पिता गोवर्धन जोगी को सकुशल सुपुर्द कर दिया. श्रवण के पिता ने टिहरी पुलिस की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि वे लोग काफी परेशान थे तथा श्रवण को जगह-जगह ढूंढ रहे थे, लेकिन इसका कुछ पता नहीं चल रहा था. उन्होंने कहा कि टिहरी पुलिस ने बेहद ही महान कार्य किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details