राजस्थान

rajasthan

जयपुर : महारानी कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन, रामचरण बोहरा और अशोक परनामी रहे मुख्य अतिथि

By

Published : Feb 22, 2020, 4:02 PM IST

जयपुर के महारानी कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय और चिकित्सा कक्ष का लोकार्पण किया गया. इस दौरान कार्यक्रम का उद्घाटन मास्टर शिफूजी ने किया, जबकि मुख्य अतिथि जयपुर शहर भाजपा सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अशोक परनामी रहे. ,

jaipur news, maharani college jaipur news, जयपुर की खबर, महारानी कॉलेज जयपुर
महारानी कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

जयपुर.राजधानी के महारानी कॉलेज में शनिवार छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन किया गया. साथ ही चिकित्सा कक्ष लोकार्पण भी किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन ग्रैंड मास्टर शिफूजी ने किया.

महारानी कॉलेज में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी रहे. सांसद रामचरण बोहरा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. इस दौरान उनके साथ महारानी कॉलेज की प्रधानाचार्य निधि लेखा सहित कॉलेज का स्टाफ भी मौजूद रहा.

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा, कि निश्चित रूप से कॉलेज की अध्यक्ष आकृति तिवारी में जो जज्बा था, उसने उन्हें कॉलेज का अध्यक्ष बनाया है. परनामी ने कहा, कि जिस प्रकार से महारानी कॉलेज की छात्राओं की समस्याओं की आवाज को उठाकर प्रशासन से उन समस्याओं का समाधान करवाया, वह महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़ें-बाड़मेर में अल्पसंख्यक युवक से बर्बरता मामले में पकड़ा दूसरा आरोपी, पुलिस ने नकारी ये बात

परनामी ने कहा, कि जिस विश्वास के साथ महारानी कॉलेज की छात्राओं ने आकृति तिवारी को अपना अध्यक्ष चुना है. वह निश्चित रूप से उस पर खरा उतरेंगी. उन्होंने कहा, कि छात्रों की अच्छी शिक्षा के लिए और उनकी देखरेख के लिए उनकी मांगों को हमें मानना चाहिए. परनामी ने कहा, कि सभी महारानी कॉलेज की छात्राओं को एक अच्छा वातावरण देना हमारी और प्रशासन की जिम्मेदारी है.

कॉलेज के पोस्टर पर नहीं दिखे सांसद

महारानी कॉलेज के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रम में पोस्टर पर ना ही सांसद को जगह मिली और ना ही भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को जगह मिली. जबकि यह दोनों कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, लेकिन पोस्टर पर केवल उद्घाटनकर्ता शिफूजी और महारानी कॉलेज के पदाधिकारियों की तस्वीर देखने को मिली. जिससे रामचरण बोहरा कहीं ना कहीं नाराज भी नजर आए और वह जल्द ही कार्यक्रम से निकल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details