राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

फायरिंग कर दहशत फैलाने वाली गैंग पूछताछ में कर रही अनेक खुलासे

4 फरवरी को कृष्णा गेस्ट हाउस में फायरिंग करने वाले बदमाश पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. बदमाशों ने विजयपाल की मौत के बाद इलाके में नई गैंग बनाकर व्यापारियों से रंगदारी मांगने का प्लान बनाया गया था.

By

Published : Feb 8, 2020, 1:02 PM IST

कृष्णा गेस्ट हाउस फायरिंग, शिप्रापथ थाना, jaipur news
बदमाश ने किये चौंकाने वाले खुलासे

जयपुर.शिप्रा पथ थाना इलाके में 4 फरवरी को कृष्णा गेस्ट हाउस में फायरिंग करने वाले बदमाश पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. गैंग में शामिल बदमाशों ने खुलासा किया है, कि शातिर बदमाश विजयपाल की मौत के बाद इलाके में नई गैंग बनाकर व्यापारियों से रंगदारी मांगने का प्लान बनाया गया था. इसके लिए गैंग ने सबसे पहले विजयपाल गैंग के एक सदस्य को टारगेट करते हुए उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए उस पर जानलेवा हमला किया.

बदमाश ने किये चौंकाने वाले खुलासे

डीसीपी योगेश दाधीच ने बताया, कि गिरफ्त में आए शातिर बदमाश करण, मेहताब और धीरू वारदातों को अंजाम देने के बाद शहर छोड़ कर फरार हो जाते थे और कुछ वक्त फरारी काटने के बाद वापस राजधानी जयपुर में आकर दहशत फैलाते थे. विजयपाल की हत्या के बाद शिप्रा पथ इलाके में विजयपाल की जगह लेने के लिए इन तीनों शातिर बदमाशों ने एक गैंग बनाई और गैंग का वर्चस्व कायम करने के लिए फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें. खतरा टला: कोरोना वायरस के संदिग्ध रोगियों की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

तीनों ही शातिर बदमाशों के अपराधिक रिकॉर्ड हैं, तीनों बदमाश पहले भी जेल भी जा चुके हैं. गैंग के 2 सदस्यों (नूतन और करण सिंह) को कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details