राजस्थान

rajasthan

राजीव गांधी फाउंडेशन को चाइना से क्यों मिला पैसा, राहुल गांधी बताएं चीनी प्रेम का राज: सीएम शिवराज

By

Published : Jun 28, 2020, 10:19 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअल रैली के माध्यम से छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान शिवराज ने भारत-चीन के विवाद को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

जयपुर समाचार, rajasthan news
सीएम शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश/जयपुर.मध्यप्रदेश में चीन के मुद्दे पर जमकर सियासत हो रही है. कांग्रेस जहां सरकार को बार्डर के मोर्चे पर विफल बता रही है, वहीं अब भाजपा पेट्रोल-डीलज और चीन के मुद्दे में लगातार विरोध झेलने के बाद कांग्रेस पर पलटवार कर ने में जुट गई. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअल रैली के जरिए छत्तीसगढ़ के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान शिवराज ने भारत-चीन के विवाद को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

सीएम शिवराज सिंह चौहान

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान भाजपा की छत्तीसगढ़ जन संवाद रैली संवाद रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ परंपरा अनुसार वहां की जनता को जोहार किया और मां दंतेश्वरी के चरणों में मेरा प्रणाम करते हुए बात शुरू की. उन्होंने कहा कहा छत्तीसगढ़ के जनता मनला जय जोहार.

पढ़ें-पूर्व PM मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार के साथ ठगी करने वाला राजस्थान से गिरफ्तार

सीएम शिवराज ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अलावा पूरे गांधी परिवार पर चीन से फंड लेने का आरोप लगया. इस दौरान शिवराज ने भारत-चीन के विवाद को लेकर राहुल गांधी पर हमला बोलते कहा, कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि वह रात को चीन के दूतावास में क्यों जाते हैं. आखिर क्यों चीन राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसा देती है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि पिछले 15 महीने में मध्य प्रदेश को बर्बाद कर दिया है. जैसा मिस्टर बंटाधार यानी दिग्विजय सिंह ने किया था.

शिवराज की वर्चुअल रैली में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सीजी प्रदेश अध्यक्ष नेतराम कुशवाहा, राज्यसभा सांसद सरोज पांडे सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए. भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में मोदी सरकार के कामकाज का प्रचार प्रसार कर रही है. कोरोना संक्रमण के चलते भाजपा वर्चुअल रैली के माध्यम से कार्यकर्ताओं और आम जनता तक पहुंच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details