राजस्थान

rajasthan

प्रियंका गांधी जी.. गहलोत जी को भी राजस्थान की जनता के लिए लिख डालो एक पाती: सतीश पूनिया

By

Published : Jun 5, 2020, 10:58 PM IST

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार की तर्ज पर राजस्थान में भी बिजली, पानी के बिल में रियायत देने की मांग को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रियंका गांधी को ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर प्रियंका गांधी से सीएम गहलोत को पत्र लिखने के लिए कहा है.

electricity water bill discount, Satish Poonia Tweet
बिजली बिल माफी को लेकर सतीश पूनिया ने किया प्रियंका गांधी को ट्वीट

जयपुर. कोरोना काल के दौरान प्रदेश सरकार पर बिजली, पानी के बिल माफ करने का दबाव लगातार पड़ रहा है. एक बार फिर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मध्य प्रदेश सरकार की ओर से लिए गए निर्णय का हवाला देकर राजस्थान सरकार से भी प्रदेश की जनता के हित में ऐसे ही सकारात्मक निर्णय ले जाने की मांग की है.

पूनिया ने ट्वीट के जरिए मध्य प्रदेश सरकार के फैसले से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को भी अवगत कराया और राजस्थान की जनता के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक पत्र लिखने का आग्रह किया. सतीश पूनिया ने अपने ट्वीट में मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार का जिक्र करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश में बिजली के मई, जून और जुलाई के बिल सिर्फ 100 रुपये ही देने होंगे. ऐसा ही राजस्थान में भी होना चाहिए.

पढ़ें-पूनिया के खिलाफ टिप्पणी पर भाजपा का पलटवार, राठौड़ और चतुर्वेदी ने चिकित्सा मंत्री को बताया बड़बोला मंत्री

उन्होंने प्रियंका गांधी को संबोधित करते हुए लिखा कि राजस्थान की जनता के लिए आप भी अशोक गहलोत जी को एक पाती लिख डालो. दरअसल राजस्थान में भाजपा नेता लगातार प्रदेश की गहलोत सरकार से बिजली और पानी के बिल पूरी तरह माफ किए जाने की मांग कर रहे हैं. अब इस दिशा में जब मध्य प्रदेश सरकार ने सकारात्मक फैसला लिया है तो उसको आधार बनाकर भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर सियासी दबाव बनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details