राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उपचुनाव की जंग: सतीश पूनिया 8-9 अप्रैल को सहाड़ा और राजसमंद में चुनावी प्रवास पर रहेंगे

विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया 8, 9 अप्रैल को सहाड़ा और राजसमंद विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे.

पूनिया 8-9 अप्रैल करेंगे चुनावी दौरा, Latest news of Satish Poonia from Jaipur, Poonia will do an electoral tour from April 8-9
सतीश पूनिया 8-9 अप्रैल को सहाड़ा और राजसमंद में चुनावी प्रवास पर रहेंगे

By

Published : Apr 7, 2021, 10:54 PM IST

जयपुर. प्रदेश की 3 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा नेताओं के चुनावी दौरे अब गति पकड़ने लगे हैं. इसी कड़ी में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया 8, 9 अप्रैल को सहाड़ा और राजसमंद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे.

पढ़ें:'चिरंजीवी योजना' के जरिए गहलोत सरकार के मंत्री और विधायक देंगे घर घर दस्तक

पूनिया 8 अप्रैल को सुबह 7 बजे जयपुर से सड़क मार्ग की ओर से प्रस्थान कर भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा पहुंचकर अखिल मेवाड़ जाट महासभा के दिवंगत भैरूलाल जाट को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. इसके बाद दोपहर में गंगापुर में सोहस्ती वाटिका में विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष, शक्ति केन्द्र प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. दोपहर 2 बजे रायपुर में नाथ योगी समाज सभा में शिरकत करेंगे. शाम को 4 बजे गंगापुर सोहस्ती वाटिका में प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे. इसके बाद पार्टी के आईटी एवं मीडिया कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे, फिर भीलवाड़ा जिले के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ गंगापुर में ही बैठक करेंगे.

डॉ. पूनिया 9 अप्रैल को राजसमंद में सुबह 10 बजे पार्टी के आईटी एवं मीडिया कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद राणा राजसिंह मण्डल में फरारा महादेव मंदिर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शाम को 5 बजे भाणा गांव में एवं शाम 7 बजे गिलुण्ड में आमसभा को संबोधित करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details