राजस्थान

rajasthan

जेके लोन अस्पताल में नवजात बच्चों की मौत का मामला, पायलट बोले- लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई होगी

By

Published : Dec 28, 2019, 4:12 PM IST

कोटा के जेके लोन अस्पताल हुई नवजात बच्चों की मौत के मामले पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि अगर हम अपने ही बच्चों को नहीं बचा पा रहे हैं, तो यह जांच का विषय है. उन्होंने कहा कि अगर किसी की लापरवाही से इस तरीके की घटना हुई है तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी.

डिप्टी सीएम पायलट का बयान, Deputy CM Pilot statement
डिप्टी सीएम सचिन पायलट

जयपुर. कोटा के जेके लोन अस्पताल में दो दिवस के भीतर 10 नवजात बच्चों की मौत ने पूरे राजस्थान को हिला कर रख दिया है. खबरों के सामने आने के बाद सरकार की ओर से एक टीम भी बना दी गई है. लेकिन अब इसे लेकर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने का काम कर रहा है.

नवजात बच्चों की मौत पर डिप्टी सीएम पायलट का बयान

इस मामले पर मीडिया से बात करते हुए राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि कोटा की घटना दर्दनाक है. जेके लोन अस्पताल में जो हुआ उसकी जांच होनी चाहिए. सरकार ने जांच के लिए टीम भेजी है और अगर किसी की लापरवाही और गलती से यह घटना हुई है तो जिम्मेदारों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

पढ़ें- कांग्रेस का इतिहास देश में सबसे पुराना...बड़े-बड़े महापुरुष इसी पार्टी से हुए हैं: CM गहलोत

पायलट ने कहा कि अगर हम अपने ही बच्चों को नहीं बचा पा रहे हैं, तो यह जांच का विषय है. हालांकि, उन्होंने कहा कि जीना मरना किसी के हाथ में नहीं है. लेकिन अगर किसी की लापरवाही से इस तरीके की घटना हुई है तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने पीड़ित परिवारों को सांत्वना देते हुए कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि इस तरीके की घटना की दोबारा पुनरावृत्ति ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details