राजस्थान

rajasthan

राजेंद्र राठौड़ को सचिन पायलट का जवाब, कहा- व्यर्थ की बयानबाजी छोड़ अपनी अंतर्कलह को संभालिए

By

Published : Jun 9, 2021, 8:37 AM IST

सचिन पायलट की नाराजगी का हवाला देते हुए उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट किया था, जिस पर सचिन पायलट ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा नेताओं को व्यर्थ बयानबाजी के बजाय अपनी स्थिति पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी में अंतर्कलह इतनी हावी है कि वो अपनी विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही.

Sachin Pilot tweet, Sachin Pilot statement
राजेंद्र राठौड़ को सचिन पायलट का जवाब

जयपुर. राजस्थान में पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे सचिन पायलट की नाराजगी की खबरें एक बार फिर सामने आ रही हैं. 10 महीने बीत जाने के बाद भी सचिन पायलट कैम्प के नेताओं की नाराजगी दूर करने के लिए बनाई गई कमेटी के कोई निर्णय नहीं देने से सचिन पायलट नाराज बताए जा रहे हैं. इसी बीच सचिन पायलट की नाराजगी का हवाला देते हुए विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, तो सचिन पायलट ने उनका जवाब दिया.

राजेंद्र राठौड़ को सचिन पायलट का जवाब

पढ़ें-प्यास से मौत मामला : राज्य सरकार पर बरसे राज्यवर्धन राठौड़ और कालीचरण सराफ...कहा- सरकार पर कलंक

देर रात सचिन पायलट ने ट्वीट करते हुए राजेंद्र राठौड़ को कहा कि प्रदेश के भाजपा नेताओं को व्यर्थ बयान बाजी की बजाए अपनी स्थिति पर गंभीरता से विचार करना चाहिए. उन्होंने अपने ट्वीट में भाजपा की गुटबाजी पर निशाना लगते हुए कहा कि आपसी फूट में अंतर्कलह इतनी हावी है कि राज्य में भाजपा विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही. इनकी नाकाम नीतियों से देश में उपजे संकट में जनता को अकेला छोड़ने वालों को जनता करारा जवाब देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details