राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: व्यापारी की कार पर फायरिंग कर 2 लाख उड़ाए, आरोपी फरार

राजधानी के बगरू थाना इलाके में शनिवार देर रात हुई व्यापारी के साथ लूट की वारदात में कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. हालांकि पुलिस नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

Jaipur news, जयपुर की खबर
व्यापारी की कार पर फायरिंग कर लूट

By

Published : Dec 15, 2019, 5:49 PM IST

जयपुर.राजधानी के बगरू थाना इलाके में अजमेर रोड पर शनिवार की देर रात बदमाशों ने एक व्यापारी की कार पर फायरिंग कर दो लाख रुपए लूट लिए. इस मामले में पुलिस के हाथ अबतक कुछ भी नहीं लगा है. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 6 से ज्यादा टीम का गठन किया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी हुई है.

व्यापारी की कार पर फायरिंग कर लूट

वहीं, लूट की वारदात के बाद से स्थानीय व्यापारियों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. घटना के विरोध में रविवार को व्यापारियों ने बाजार बंद रखने का फैसला लिया है. हालांकि इस घटना के बाद से ही स्थानीय पुलिस ने नाकाबंदी कराई. फिर भी लुटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. पुलिस इसके लिए विभिन्न स्थानों पर सर्च अभियान भी चला रही है. इसके साथ ही पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों की गाड़ी जाते हुए दिखाई दे रही है.

पढ़ें- जयपुरः प्लॉट बेचने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी को भेजा जेल

अजमेर रोड पर दहमी बालाजी कट के पास गोयल किराना स्टोर के मालिक की कार पर अज्ञात लुटेरों ने फायरिंग कर दुकान से लाए गए दो लाख रुपए की लूट कर ली. बदमाश कार में सवार होकर आए थे और एक गोली कार की हेडलाइट पर तो दूसरी गोली कार के टायर पर चलाई. इतना ही नहीं कार का दरवाजा नहीं खोलने पर बदमाश सरिए से शीशा तोड़ सीट पर रखे दो लाख रुपए से भरा थैला उड़ा ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details