राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री से संविदाकर्मियों को स्थाई करने की मांग, कांग्रेस ओबीसी विभाग के संयोजक राजेंद्र सेन ने लिखा पत्र

By

Published : May 14, 2020, 10:44 PM IST

मुख्यमंत्री से संविदाकर्मियों को स्थाई करने की मांग कांग्रेस ओबीसी विभाग के संयोजक राजेंद्र सेन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि संविदा कर्मी महज 7000 रुपये में कोरोना ग्रस्त इलाकों में कर रहे हैं. सेवा ऐसे में इन संविदा कर्मियों को स्थाई किया जाए.

जयपुर न्यूज, jaipur news
मुख्यमंत्री से संविदा कर्मियों को स्थाई करने की मांग

जयपुर. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग के प्रदेश संयोजक राजेन्द्र सेन ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र के जरिए यह मांग की है कि विश्वव्यापी करोना महामारी काल में जान की परवाह किए बिना कर्फ्यू क्षेत्र एवं लॉकडाउन क्षेत्र में सेवा देने वाले संविदा कर्मियों को स्थाई कर अनुग्रहित करें.

मुख्यमंत्री से संविदा कर्मियों को स्थाई करने की मांग

सेन ने बताया कि सरकारी विभाग नगर निगम, शिक्षा विभाग, चिकित्सा विभाग, विश्वविद्यालय आदि में कई सालों से यह संविदा कर्मी मात्र 7000 रुपये के वेतन पर कार्यरत हैं. इन्होंने करोना महामारी विपदा काल में कर्फ्यू क्षेत्र एवं लॉकडाउन क्षेत्र में निरंतर अपनी जान जोखिम में डालकर सेवाएं दी है.

कांग्रेस ओबीसी विभाग के संयोजक राजेंद्र सेन ने लिखा पत्र

पढ़ें: जालोर के इस श्रवण कुमार ने कबूला पिता की हत्या का गुनाह, भीनमाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

सेन ने बताया कि कांग्रेस ने चुनाव चुनावी घोषणा पत्र में भी इन्हें स्थाई करने की बात लिखी थी. अब यह अवसर है कि इस विपदा काल में सेवाएं देने के तोहफे के रूप में सरकार इन्हें स्थाई कर अनुग्रहित करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details