राजस्थान

rajasthan

दिल के जले घाव पर मरहम तो लगाई जा सकती है, लेकिन उसे पाटा नहीं जा सकता ः भाजपा

By

Published : Aug 11, 2020, 9:48 PM IST

प्रदेश में सियासी घमासान के पटाक्षेप के बाद भाजपा नेता इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस पर निशाना साध रही है. पूनिया ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत सरकार जनता के साथ टाइमपास कर रही है. वहीं, राजेंद्र राठौड़ ने भी कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष किया.

Rathore targeted Congress,  Poonia targeted Congress
भाजपा नेता

जयपुर.राजस्थान में सियासी घमासान के पटाक्षेप के बाद भाजपा नेता इस पूरे सियासी घटनाक्रम को लेकर प्रदेश सरकार और कांग्रेस नेताओं पर कटाक्ष कर रहे हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस पूरे घटनाक्रम पर कांग्रेस की चुटकी लेते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस आलाकमान जनता के साथ टाइमपास-टाइमपास खेल रहे हैं, तो वहीं प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि दिल के जले घाव पर मरहम तो लगाई जा सकती है, लेकिन उसे पाटा नहीं जा सकता.

'सरकार जनता के साथ टाइमपास कर रही है'

जयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूनिया ने कहा कि प्रदेश सरकार में चल रहे गतिरोध भले ही ऊपरी तौर पर थम गया हो, लेकिन उसका पूरा खामियाजा जनता ने भुगता. उन्होंने कहा कि आश्चर्य इस बात का है कि इस समझौते में कांग्रेस ने पूरे 31 दिन लगा दिए और कांग्रेस आलाकमान आंखें मूंद कर बैठा रहा.

राजेंद्र राठौड़ का कटाक्ष

पढ़ें-मेरे मन में सब के लिए मान-सम्मान है जिसने जो कहा वो अपनी जाने मैं ईगो नहीं रखता: सचिन पायलट

पूनिया ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस ने समझौता समिति तो बना दी लेकिन यह समझौता समिति की रिपोर्ट साल भर में आएगी या 2 साल में आएगी ये अब तक तय नहीं हुआ. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस नेता और सरकार प्रदेश की जनता के साथ केवल टाइम पास कर रही है.

राठौड़ का कटाक्ष

वहीं, प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि दिल के टुकड़े तो कांग्रेस के नेताओं के हजार हो गए और जिस प्रकार के शब्द बाण नेताओं के बीच पिछले दिनों चले उसके घाव आसानी से नहीं भरे जा सकते. राठौड़ ने यह भी चुटकी ली कि जब कांग्रेस परिवार एकजुट हो गया तो सचिन पायलट जयपुर आए, तब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर क्यों चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details