राजस्थान

rajasthan

APP के राजस्थान पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Apr 9, 2021, 7:53 AM IST

जयपुर में आम आदमी पार्टी के राजस्थान पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपा है. जहां उनका कहना है कि लॉक डाउन से बचने के लिए टीकाकरण अभियान को और तेजी से आगे बढ़ाने की दिशा में ठोस प्रयास करने होंगे.

आम आदमी पार्टी के राजस्थान पदाधिकारी, Aam Aadmi Party Rajasthan office bearers
आप ने सौंपा ज्ञापन

जयपुर. आम आदमी पार्टी के राजस्थान पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन दिया है. आप लीगल विंग अध्यक्ष जयपुर अभिषेक सांघी के अनुसार कोरोना महामारी के चलते जनता को जान और माल की हानि का शिकार होना पड़ रहा है, देशभर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने नई चिंता और चुनौती पेश कर दी है. ऐसे में टीकाकरण अभियान को और तेजी से आगे बढ़ाने की दिशा में ठोस प्रयास करने होंगे.

इस मौके पर महासचिव मुबारक अली ने कहा कि, इसके लिए टीकाकरण केंद्र खोलने की शर्तो में छूट और टीकाकरण की उम्र सीमा बाध्यता को हटाया जाना चाहिए, ताकि संक्रमण पर लगाम लगाया जा सके. यूथ विंग उप सचिव जतिन गहलोत ने बताया कि आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री मोदी से मांग करते हैं कि 18 वर्ष से अधिक आयु के युवा जिन्हें रोजगार जीवनयापन हेतु घरों से बाहर अत्याधिक निकलना पड़ता है, ऐसे में इनके सुपर स्र्पैडर बनने का खतरा सर्वाधिक है, जोकि कोविड-19 के विरुद्ध देशव्यापी लड़ाई की गति को भी थमा देगा.

ऐसे में उनकी अपील है कि जनता के स्वास्थ्य को मध्य नजर रखते हुए कोविड-19 टीकाकरण में आयु की बाध्यता को समाप्त किया जाए और वैक्सीन सेंटर की संख्या में भी माकूल इजाफा किया जाए. जिस प्रकार दिल्ली के मुख्यमंत्री ने 24 घंटे कोविड वैक्सीनेशन का कार्यक्रम चला रखा है, उसी तर्ज को अपनाएं और पूरे देश में इसे लागू करें.

पढ़ें-शादी में रोड़ा बना परिवार तो प्रेमी युगल ने कर ली आत्महत्या

वहीं संभाग सह प्रभारी अमित शर्मा ने कहा कि इससे पहले की पुनः लॉकडाउन की प्रक्रिया को मोदी जी देश के ऊपर पिछली बार की तरह डालें, उससे पहले हमारे वैक्सीनेशन सम्बन्धी सुझाव को अमल में लाएं. जिससे देश की जनता को लॉक डाउन का दंश न झेलना पड़े. बंद किसी भी प्रकार से समाधान नहीं है, जब तक वैक्सीन नहीं आई थी, हम लॉक डाउन की बात कर रहे थे. किन्तु अब जब वैक्सीन आ गई है तो लॉक डाउन के अलावा सभी उपाय करने चाहिए जिनमें वैक्सीन को युध्दस्तर पर लगाना सर्वोपरि है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details