राजस्थान

rajasthan

24 जुलाईः आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी सबकी नजर

By

Published : Jul 24, 2021, 7:01 AM IST

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश (India), खेल (Sports), मनोरंजन (Entertainment) और राजनीति (Politics) में क्या होने वाला है खास. कोरोना पर क्या है तैयारी. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

Rajasthan news today of 24 July 2021
Rajasthan news today of 24 July 2021

RBSE 12th board Result : आज आएगा 12वीं विज्ञान, वाणिज्य और कला वर्ग का परिणाम

राजस्थान बोर्ड परीक्षा नतीजे

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का विज्ञान, वाणिज्य और कला वर्ग का परिणाम आज होगा जारी. शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा शाम 4:00 बजे बोर्ड कार्यालय से परिणाम जारी करेंगे.

न्यूज टूडे

टोक्यो में राजस्थानी : शूटर अपूर्वी चंदेला का इवेंट आज

अपूर्वी चंदेला

टोक्यो में जारी ओलम्पिक 2020 के आज के इंवेज में राजस्थान की अपूर्वी चंदेला विमेंस 10 मीटर एयर राइफल इवेंट में हिस्सा लेंगी. चंदेला से राजस्थान को बहुत उम्मीदें जुड़ी हैं. मेंस 10 मीटर एयर राइफल इवेंट 25 जुलाई को होगा.

मौसम अपडेट : राजस्थान में आज 4 जिलों में अति भारी बारिश के आसार

राजस्थान मौसम अपडेट

बंगाल की खाड़ी के उत्तरी भाग में निम्न दबाव का क्षेत्र बन रहा है, जिसके प्रभाव से राजस्थान में 24 जुलाई को भी अति भारी बारिश के आसार हैं. आज प्रदेश के प्रतापगढ़, बारां, झालावाड़ और बांसवाड़ा जिलों में अति भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है.

24 जुलाई की उदय तिथि में मनाये गुरु पूर्णिमा

गुरु पूर्णिमा

मध्य प्रदेश में उदय तिथि में 24 जुलाई को मनाई जाएगी गुरु पूर्णिमा. इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग और प्रीति योग भी रहेगा. आज गुरुओं को नमन कर सकते हैं साथ ही उन्हें याद कर सकते हैं. आज का दिन गुरुओं के लिए खास एहसास वाला दिन रहेगा.

Tokyo Olympic 2021: हॉकी का पहला मैच आज

टोक्यो ओलंपिक

विवेक के हॉकी टीम में चयन के बाद परिवार को Gold Medal की उम्मीद है. आज 24 जुलाई को न्यूजीलैंड भारतीय हॉकीट टीम का पहला मैच होगा.

ओलंपिक में तीरंदाजी का मिक्सड टीम इवेंट आज

तीरंदाज दीपिका कुमारी

टोक्यो ओलंपिक में 24 जुलाई को भारत की नजरें तीरंदाज दीपिका कुमारी पर रहेंगी. तीरंदाजी मिक्सड टीम इवेंट में प्रवीण जाधव और दीपिका कुमारी जोड़ीदार हैं, जो ओलंपिक में पहली बार खेला जा रहा है. मिक्सड टीम इवेंट में जाधव और दीपिका की जोड़ी भारत का प्रतिनिधित्व करेगी.

24 जुलाई से शुरू होगा 'रामायण कॉन्क्लेव'

रामायण कॉन्क्लेव

उत्तर प्रदेश में कोरोना के घट रहे संक्रमण के साथ जल्द ही रामायण कॉन्क्लेव की शुरुआत होने जा रही है. संस्कृति एवं पर्यटन विभाग की ओर से शुक्रवार को आयोजन की तारीख का ऐलान करते हुए सभी विभागीय लोगों को खास निर्देश जारी किए गए हैं. 2 माह तक चलने वाले इस रामायण कॉन्क्लेव में तकरीबन 2500 लोक कलाकारों की ओर से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दिखाई जाएंगी.

52वां जन्मदिन मना रहीं जेनिफर लोपेज

जेनिफर लोपेज

करोड़ों दिलों की धड़कन और मॉडल जेनिफर लिन लोपेज आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. लोपेज का जन्म 24 जुलाई 1969 को न्यूयॉर्क में हुआ था. जेनफिर का उपनाम जेलो है. जेलो एक एक अमेरिकी अभिनेत्री, गायिका, रिकॉर्ड निर्माता, नर्तक, फैशन डिजाइनर और टेलीविजन निर्माता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details