राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गहलोत सरकार जनता की आंख की किरकिरी, जल्द उखाड़ फेकेंगे...भाजपा में नहीं कोई गुटबाजी : अरुण सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा है कि प्रदेश की गहलोत सरकार जनता की आंख की किरकिरी बनी हुई है, जिसे जनता के ही सहयोग से भाजपा उखाड़ फेंकेगी. प्रदेश भाजपा नेताओं में चल रहे घमासान के बाद भी अरुण सिंह ने पार्टी नेताओं के बीच गुटबाजी की बात से इंकार किया है.

By

Published : Sep 9, 2021, 3:09 PM IST

Updated : Sep 9, 2021, 3:40 PM IST

bjp will be uprooted soon
rajasthan bjp incharge arun singh

जयपुर. अपने दो दिवसीय जयपुर प्रवास के बाद दिल्ली लौटते समय पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं में कभी-कबार मतभेद हो जाता है, लेकिन चर्चा करके उसका हल निकालना पार्टी की परंपरा है. क्योंकि संवाद भाजपा की कार्यशैली की प्रमुख कड़ी है.

अरुण सिंह ने कहा कि लोगों के मन में जो बात है, उसको सुन उसका समाधान करने की कोशिश करते हैं. भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है, उसी की बदौलत आज पार्टी राजस्थान में यहां तक पहुंची है.

भाजपा में नहीं कोई गुटबाजी : अरुण सिंह

कानून-व्यवस्था ध्वस्त, बेरोजगार सड़कों पर घूम रहे हैं : अरुण सिंह

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है और बेरोजगार युवा सड़कों पर घूम रहे हैं. वहीं, किसानों का हाल भी बेहाल है, क्योंकि कभी बिजली आती है और कभी नहीं, लेकिन बिजली के भारी-भरकम बिल जरूर आते हैं.

भींडर मामले में चुप्पी, चुनाव को लेकर कही यह बात...

अरुण सिंह से जब वल्लभनगर में रणधीर सिंह भिंडर से जुड़े प्रकरण को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली. पंचायत राज चुनाव को लेकर वे जरूर बोले और कहा कि प्रदेश सरकार पंचायतों के चुनाव भी किस्तों में करवा रही है, ताकि राजनीतिक फायदा ले सके. लेकिन आने वाले दिनों में होने वाले बचे हुए पंचायत चुनाव में भाजपा बढ़त लेगी.

पढ़ें :अलवर के रामगढ़ में हादसा, खनन कार्य में ब्लास्ट के दौरान कई लोग दबे...दो पोकलेन मशीन और चार डंपर भी आए चपेट में

विधायकों को दी है अभियान की जानकारी...

अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा विधायक दल की बैठक में भी उन्होंने सेवा समर्पण कार्य अभियान को लेकर जानकारी दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक होने वाले इन कार्यक्रमों में स्वच्छता अभियान, फल वितरण सहित विभिन्न कार्यक्रम किए जाएंगे. सभी विधायकों को अपने क्षेत्र में सेवा और समर्पण के कार्यों को लेकर भी दिशा-निर्देश दिए गए हैं.

राजे समर्थक कालीचरण सराफ के घर किया नाश्ता, प्रताप सिंघवी ने भी की मुलाकात...

वहीं, गुरुवार को भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ के घर पहुंचे और वहां सुबह की चाय और नाश्ता भी किया. इस दौरान उन्होंने कालीचरण सराफ से मौजूदा संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी ली.

बताया जा रहा है कि अरुण सिंह अपने प्रवास के दौरान अलग-अलग भाजपा नेताओं से इस प्रकार की मुलाकात कर पार्टी और संगठन का फीडबैक लेते हैं. वहीं, भाजपा मुख्यालय पहुंच अरुण सिंह से छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने मुलाकात की. कालीचरण सराफ और प्रताप सिंह सिंघवी दोनों ही वसुंधरा राजे समर्थक विधायक माने जाते हैं.

Last Updated : Sep 9, 2021, 3:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details