राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रेल मंत्री पीयूष गोयल गुरुवार को जयपुर दौरे पर, मीडिया से होंगे मुखातिब

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल गुरुवार को जयपुर दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे कृषि कानूनों को लेकर सरकार का पक्ष रखेंगे और इस मामले में कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों की ओर से किए जा रहे विरोध पर अपना विचार रखेंगे.

By

Published : Sep 30, 2020, 5:56 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 6:53 AM IST

Piyush Goyal on Jaipur tour,  Rajasthan News
रेल मंत्री पीयूष गोयल

जयपुर. केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल गुरुवार को जयपुर के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे पत्रकारों से मुखातिब भी होंगे. पीयूष गोयल गुरुवार सुबह 11 बजे जयपुर पहुंचेंगे और उसके बाद अपने विभाग से जुड़े बैठक भी लेंगे. गोयल उसके बाद केंद्रीय कृषि कानून को लेकर पत्रकारों को संबोधित करेंगे. इस दौरान भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से उनके मुलाकात का भी कार्यक्रम है.

जानकारी के अनुसार इसके बाद दोपहर 3 बजे वो एमएनआइटी परिसर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे. इस दौरान लोकसभा और राज्यसभा में पारित किए गए कृषि से जुड़े विधेयक को लेकर सरकार का पक्ष रखेंगे और इस मामले में कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों की ओर से किए जा रहे विरोध पर भी अपने विचार रखेंगे.

पढ़ें-BJP के किसान कल्याण संपर्क अभियान का पूनिया ने किया शुभारंभ, कांग्रेस पर साधा निशाना

दरअसल, केंद्रीय कृषि कानून को लेकर देशभर में सियासत गरम है. कांग्रेस सहित विपक्षी दल लगातार इसका विरोध कर रहे हैं. ऐसे में मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी इसके समर्थन में अभियान चला रही है. इसी कड़ी में मोदी सरकार के मंत्री अलग-अलग राज्यों में जाकर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर इन नए कृषि कानून पर प्रकाश डाल रहे हैं और उसकी खूबियां गिनाने का काम कर रहे हैं. इसके बाद 6 बजे उनके दिल्ली जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

Last Updated : Oct 1, 2020, 6:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details