राजस्थान

rajasthan

PM Narendra Modi praised Rajasthan: पीएम मोदी ने की तारीफ, कहा राजस्थान ऐसा राज्य जो अच्छा काम कर रहा है

By

Published : May 25, 2022, 11:11 PM IST

Updated : May 26, 2022, 12:28 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय प्रोजेक्टस की प्रगति की वीसी के जरिए समीक्षा करते हुए राजस्थान की तारीफ (PM Modi Appreciated the Rajsthan Goverment) की है. उन्होंने कहा कि राजस्थान जैसे कुछ राज्य अच्छा काम कर रहे हैं.

PM Narendra Modi praised Rajasthan
पीएम नरेंद्र मोदी

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान सरकार की तारीफ़ (PM Modi Appreciated the Rajsthan Goverment ) की है . पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान की सरकार उन राज्यों में शामिल है जो अच्छा काम ( Good Goverment ) करके प्रदेश की जनता को सुविधा उपलब्ध ( Providing Facilities ) करा रही है.

पीएम मोदी ने बुधवार को मोबाइल टावर लगाने की प्रक्रिया को आसान बनाने को लेकर राजस्थान की तारीफ की. राज्य के मुख्य सचिवों के साथ केंद्रीय प्रोजेक्ट्स की प्रगति की वीसी के जरिए हुई समीक्षा बैठक में पीएम मोदी ने कहा-राजस्थान जैसे कुछ राज्य अच्छा काम कर रहे हैं. उन्होंने सभी राज्यों को दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों में संचार या मोबाइल कनेक्शन बढ़ाने, इससे जुड़ी रुकावट दूर करने और संचार क्रांति के जरिए बदलाव की कोशिशें करने संबंधी निर्देश दिए.

पढ़े:पीएम मोदी राजस्थान में 1132 मंडलों से करेंगे संवाद...उदयपुर में टूवे कम्युनिकेशन

दरअसल मोबाइल टावर्स लगाने में मंजूरी के कई स्तर होते हैं. ऐसे में राजस्थान सरकार ने इस चरणबद्ध प्रक्रिया को टाइम बाउंड कर दिया है . जिससे तय समय पूरा होते ही प्रोसीजर आगे के सक्षम स्तर तक बढ़ जाएगा और मंजूरी जल्दी मिल जाएगी. वीसी के जरिए हुई बैठक में सचिवालय से सीएस उषा शर्मा, PSF अखिल अरोरा, प्रमुख सचिव कुंजी लाल मीणा और सचिव डॉक्टर जोगाराम जुड़े.

Last Updated : May 26, 2022, 12:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details