राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: राशन की दुकान पर लोगों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, डीलर गिरफ्तार

जयपुर के चौमूं में राशन डीलर की दुकान पर राशन लेने आए लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया. लोगों ने राशन डीलर को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाती नजर आई. सूचना मिलने पर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी और पुलिस भी मौके पहुंचे और राशन डीलर को हिरासत में ले लिया. (ve ने relevant थंबनेल अटैच नहीं किया था).

By

Published : Apr 18, 2020, 9:20 PM IST

Updated : May 24, 2020, 10:13 PM IST

जयपुर की खबर, lockdown
राशन डीलर को किया गया गिरफ्तार

चौमूं (जयपुर).राजधानी के चौमूं कस्बे के वार्ड नंबर 1 में स्थित राशन डीलर की दुकान पर राशन लेने आए लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया. बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने राशन डीलर को जमकर खरी-खोटी सुनाई और मनमानी करने का आरोप लगाया है.

सुबह-सुबह अपने चहेतों को राशन डीलर ने राशन दे दिया. वहीं अन्य लोग राशन लेने के लिए पहुंचे तो उन्हें मना कर दिया. कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रशासन लगातार सोशल डिस्टेंसिंग रखने की बात कर रहा है. लेकिन कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

मामले की सूचना मिलने पर नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी और पुलिस भी मौके पहुंची. पुलिस ने राशन डीलर को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

पढ़ें:लॉकडाउन का असर NHAI पर भी , 25 दिन में हुआ 250 करोड़ का नुकसान

अधिशासी अधिकारी शुभम गुप्ता ने बताया कि राशन डीलर होम डिलीवरी करेगा इसके लिए तमाम व्यवस्थाएं कर ली गई है. होम डिलीवरी करने के आदेश राशन डीलर मनी देवी को दे दिए गए हैं. अगर अब भी होम डिलीवरी डीलर नहीं होती है तो उच्च अधिकारियों के लाइसेंस निलंबित करने के लिए लिखा जाएगा.

Last Updated : May 24, 2020, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details