राजस्थान

rajasthan

राजस्थान में संगठन के लोगों की मेहनत से ही प्रदेश में सरकार बनी है, यही लोग 'भारत बचाओ रैली' को सफल बनाएंगेः पायलट

By

Published : Dec 12, 2019, 6:13 PM IST

प्रदेश में कांग्रेस 14 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली 'भारत बचाओ रैली' को सफल बनाने में जुट गई है. पीसीसी अध्यक्ष की ओर से रैली की तैयारियों के लिए गठित कंट्रोल रूम की खुद सचिन पायलट मॉनिटरिंग कर रहे हैं. इस दौरान पायलट ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं के काम करने से ही प्रदेश में सरकार बनी है और अब जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तो ऐसे में संगठन और सरकार मिलकर इस रैली को सफल बनाने का काम करेंगे.

सचिन पायलट न्यूज , Sachin Pilot News
भारत बचाओ रैली की तैयारी में जुटी कांग्रेस

जयपुर. प्रदेश में कांग्रेस 14 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली 'भारत बचाओ रैली' को सफल बनाने में जुट गई है. इसके लिए प्रदेश कांग्रेस संगठन हो या फिर सरकार के मुखिया अशोक गहलोत दोनों इस काम में जुटे हुए हैं. दरअसल, केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ कांग्रेस की ओर से पहले देश के अलग-अलग हिस्सों में और अब देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस यह रैली करने जा रही है. जिसकी तैयारी प्रदेश स्तर पर भी चल रही है.

भारत बचाओ रैली की तैयारी में जुटी कांग्रेस

पीसीसी अध्यक्ष की ओर से रैली की तैयारियों के लिए गठित कंट्रोल रूम की खुद सचिन पायलट मॉनिटरिंग कर रहे हैं. पीसीसी कार्यालय में गुरुवार को सचिन पायलट ने कंट्रोल रुम की ओर से किए गए कार्यों की जानकारी ली. साथ ही करीब 25 पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में फोन पर बात की और अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को रैली में ले जाने की बात कही.

पढ़ें- सीकर में कांग्रेस की बैठक, भारत बचाओ रैली की तैयारी

मीडिया से बातचीत करते हुए पायलट ने कहा कि आज देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है. लेकिन सरकार को इसकी चिंता नही हैं, ऐसे में क्योंकि एआईसीसी ने 14 दिसंबर को भारत बचाओ रैली बुलाई है तो फिर ऐसे में संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने में लगे हुए हैं. उन्होने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं के काम करने से ही प्रदेश में सरकार बनी है और अब जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तो ऐसे में संगठन और सरकार मिलकर इस रैली को सफल बनाने का काम करेंगे.

झारखंड प्रचार में जाएंगे सचिन पायलट

झारखंड विधानसभा चुनाव में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी चुनाव प्रचार करेंगे. बता दें कि सचिन पायलट शुक्रवार को झारखंड दौरे पर रहेंगे. इस दौरान पायलट जमुआ, धनबाद और झारिया विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. पीसीसी कार्यालय में पायलट ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 17 दिसंबर को भी झारखंड मे चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. ऐसे में साफ है कि पायलट 17 दिसंबर को होने वाले के पहले साल के किसी कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details