राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: समाजसेवी संस्था ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और हेल्थ वर्करों को दान किए मास्क और ग्लव्स

कोरोना वायरस को लेकर जयपुर में वर्ल्ड विजन इंडिया समाजसेवी संस्था के प्रोग्राम मैनेजर, जोसिया डेनियल ने 1 हजार N-95 मास्क और 2 हजार ग्लव्स महिला एवं बाल विकास की उपनिदेशक उषा शर्मा को उपलब्ध कराए हैं. संस्था के प्रोग्राम मैनेजर जोसिया डेनियल ने भी महिला एवं बाल विकास (आईसीडीएस) विभाग की कोरोना महामारी से लड़ने में हर संभव सहयोग की बात कही.

जयपुर की खबर, covid 19 news
जयपुर में दिए एक हजार N 95 मास्क और दो हजार ग्लव्स

By

Published : Apr 21, 2020, 1:32 AM IST

Updated : May 25, 2020, 11:49 AM IST

जयपुर. वैश्विक कोरोना महामारी से लड़ने के लिए वर्ल्ड विजन इंडिया समाजसेवी संस्था के प्रोग्राम मैनेजर, जोसिया डेनियल ने 1 हजार N-95 मास्क और 2 हजार ग्लव्स महिला एवं बाल विकास की उपनिदेशक उषा शर्मा को उपलब्ध कराए हैं. ये मास्क और ग्लव्स आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और हेल्थ वर्करों के लिए दिए गये हैं.

जोसिया डेनियल ने बताया कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और हेल्थ वर्कर घरों में जाकर कोरोना संक्रमित क्षेत्रों का निरीक्षण कर रहे हैं और कोरोना संभावित क्षेत्रों में जाकर जागरूकता फैलाने और खाने के पैकेट आदि अतिआवश्यक सेवाएं उपलब्ध करा रही हैं.

वर्ल्ड विजन इंडिया संस्था की ओर से मानवता की सेवा के लिए आंगनबाड़ी के झोटवाड़ा और सांगानेर क्षेत्र में 500 खाने के पैकेट लगातार 5 दिन तक उपलब्ध कराएं और आंगनवाड़ी की ओर से वितरित किए गए. महिला एवं बाल विकास की उपनिदेशक उषा शर्मा की तरफ से वर्ल्ड विजन की निःस्वार्थ सेवा और संस्था के उज्जवल भविष्य की कामना की.

पढ़ें-जयपुर : बदमाशों ने कार मालिक पर की फायरिंग, कोटखावदा थाना क्षेत्र में दबोचे गए बदमाश

संस्था के प्रोग्राम मैनेजर जोसिया डेनियल ने भी महिला एवं बाल विकास (आईसीडीएस) विभाग की कोरोना महामारी से लड़ने में हर संभव सहयोग की बात की. जोसिया डेनियल ने कहा कि कोरोना जैसी विषम परिस्थिति में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और हेल्थ वर्कर बहुत अच्छा काम कर रही है उन्हें संक्रमण का खतरा है इसलिए उनके लिए n95 मास्क और ग्लव्स उपलब्ध कराए गए हैं ताकि वे बिना किसी डर के काम कर सकें.

Last Updated : May 25, 2020, 11:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details