राजस्थान

rajasthan

एनएसयूआई ने शुरू की छात्र रसोई, हर कोविड अस्पताल के बाहर जरूरतमंदों को दिया जाएगा भोजन

By

Published : Apr 29, 2021, 2:46 PM IST

कोरोना संकट के इस दौर में छात्र संगठन और उनके कार्यकर्ता भी लोगों की मदद करने में जुटे हैं. कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई ने आज बनीपार्क स्थित प्रदेश कार्यालय से छात्र रसोई का आगाज किया है. यह अभियान प्रदेश के हर जिले में भी चलाया जाएगा.

COVID Hospital Rajasthan, NSUI starts student kitchen campaign
एनएसयूआई ने शुरू की छात्र रसोई

जयपुर. कोरोना संकट के इस दौर में छात्र संगठन और उनके कार्यकर्ता भी लोगों की मदद करने में जुटे हैं. कांग्रेस से जुड़े छात्र संगठन एनएसयूआई ने आज बनीपार्क स्थित प्रदेश कार्यालय से छात्र रसोई का आगाज किया है. इसके तहत यहां भोजन के पैकेट तैयार कर हर कोविड अस्पताल के बाहर जरूरतमंदों को वितरित किए जाएंगे.

एनएसयूआई ने शुरू की छात्र रसोई

यह अभियान प्रदेश के हर जिले में भी चलाया जाएगा. एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने बताया की आज राजधानी जयपुर के प्रदेश कार्यालय से छात्र रसोई का आगाज किया गया है. इसके तहत एनएसयूआई कार्यालय में भोजन के पैकेट्स तैयार कर जरूरतमंदों को बांटे जाएंगे. उनका कहना है कि वर्तमान हालात में कोविड संक्रमित मरीजों के परिजन जिस दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में हर कोविड अस्पताल के बाहर एनएसयूआई के कार्यकर्ता जाकर मरीजों के परिजनों और अन्य जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट्स का वितरण करेंगे.

पढ़ें-डूंगरपुर में कोरोना को लेकर क्या हैं हालात, प्रशासन और चिकित्सा विभाग ने किए कैसे इंतजाम

उनका कहना है कि कोई भूखा नहीं सोए के संकल्प के साथ प्रदेश के हर जिला स्तर पर भी एनएसयूआई की ओर से यह अभियान चलाया जाएगा. ताकि कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों और अन्य जरूरतमंद लोगों की परेशानी कुछ कम हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details