राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सांसद रामचरण बोहरा ने भी राशन वितरण में भेदभाव का लगाया आरोप, कहा- प्रशासन पर कांग्रेस विधायक हावी

अब भाजपा सांसद रामचरण बोहरा ने भी सरकारी स्तर पर राशन वितरण में भेदभाव का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि कि प्रशासन पर स्थानीय कांग्रेस विधायक हावी हो चुके हैं. साथ ही बोहरा ने एक बयान जारी कर ये भी आरोप लगाया कि सरकार द्वारा जारी आधे से ज्यादा हेल्पलाइन नंबर बंद है.

By

Published : Apr 23, 2020, 9:46 AM IST

राशन वितरण में भेदभाव, Rajasthan News
सांसद रामचरण बोहरा ने राशन वितरण में भेदभाव का लगाया आरोप

जयपुर.कोरोना संकट के बीच प्रदेश में सियासी पारा लगातार चढ़ता जा रहा है. भाजपा नेता लगातार सरकारी स्तर पर राशन वितरण में भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं. अब जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने भी आरोप लगाया है कि प्रशासन पर स्थानीय कांग्रेस विधायक हावी हो चुके हैं. इसके चलते राशन सामग्री जरूरतमंदों के यहां कम और चहेतों के घर ज्यादा पहुंच रही है.

पढ़ें:ईटीवी भारत के सवाल पर बोले गहलोत, कहा- पाक विस्थापितों को मिला राशन

बोहरा ने एक बयान जारी कर ये भी आरोप लगाया कि सरकार द्वारा जारी आधे से ज्यादा हेल्पलाइन नंबर बंद है. कुछ नंबर अधिकारी उन्हें उठाते ही नहीं. इससे जनता परेशान हो रही है. बोहरा के अनुसार कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के समय बिना भेदभाव हर गरीब और जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचाना सरकार और प्रशासन का नैतिक दायित्व है. लेकिन, कांग्रेसी विधायक इस काम में भी पक्षपात कर रहे हैं. चहेते लोगों को देने के लिए सरकारी राशन भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा वितरित कराया जा रहा है.

पढ़ें:जयपुर: भाजपा युवा मोर्चा की ओर से बेसहारा लोगों को बांटा गया राशन

बोहरा ने कहा कि हाल ही में उन्होंने 400 पैकेट का वितरण करवाना चाहा. लेकिन, तब प्रशासन ने ये कहकर लोडिंग गाड़ी की अनुमति प्रदान नहीं की गई कि निजी व्यक्तियों से राशन वितरण नहीं करवा सकते, ऐसा सरकार का आदेश है. वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को राशन वितरण के लिए खुली छूट दे रखी है. उन्होंने कहा कि गरीब, असहाय और जरूरतमंद के लिए किसी पार्टी का होना जरूरी नहीं. केवल मानवता की सेवा करना ही हम सबका दायित्व है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details