राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीजेपी ने राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ा और जीता: मोहनलाल गुप्ता

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी के जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने शहरवासियों का आभार जताया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ा और जीता.

By

Published : May 23, 2019, 11:20 PM IST

बीजेपी के जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता

जयपुर. लोकसभा सीट जयपुर शहर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने 4 लाख 30 हजार 626 मतों के भारी अंतर से जीत दर्ज की है. जिसके बाद बीजेपी के जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने शहरवासियों का आभार जताया. इस दौरान गुप्ता ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में मुद्दे अलग होते हैं. वहीं कांग्रेस ने लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता खो दी है.

बीजेपी ने राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ा और जीता : मोहनलाल गुप्ता

मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ा और जीता भी. जबकि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में राष्ट्रवाद की परिभाषा ही बदल दी. कांग्रेस देशद्रोह की धारा हटाने की बात कह रही थी. इसलिए जनता ने देश को मजबूत बनाने के लिए वोट किया था.

देश और प्रदेश में बीजेपी की जीत से उत्साहित मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि राजस्थान में लगातार दो बार 25 में से 25 सीटें जीतने का तात्पर्य है. कि जनता में बीजेपी के प्रति विश्वास है. जनता ने केंद्र में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए बढ़-चढ़कर के बीजेपी के पक्ष में मतदान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details