राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अमीन खान का हेमाराम चौधरी को लेकर बड़ा बयान, कहा- सिर्फ एक नेता नाराज, बाकी सब गहलोत के साथ

कांग्रेस विधायक अमीन खान ने मीडिया से बातचीत में हेमाराम चौधरी को लेकर बड़ा बयान दिया है. अमीन खान ने चौधरी का नाम लिए बगैर कहा कि केवल एक नेता हैं, जो मिनिस्टर पद ना मिलने की वजह से नाराज हैं. बाकी सारे विधायक गहलोत जी के साथ हैं.

By

Published : Sep 11, 2020, 1:35 PM IST

mla amin khan latest statement
विधायक अमीन खान का ताजा बयान

जयपुर.राजस्थान कांग्रेस के नए प्रभारी अजय माकन अपना अजमेर और जयपुर संभाग का फीडबैक कार्यक्रम पूरा कर दिल्ली रवाना हो गए हैं. लेकिन दिल्ली रवाना होने से पहले शुक्रवार सुबह पायलट कैंप के विधायक हेमाराम चौधरी को छोड़कर सभी बाड़मेर के विधायक और मंत्री हरीश चौधरी के नेतृत्व में अजय माकन से मिलने पहुंचे.

विधायक अमीन खान का बड़ा बयान

माकन से मुलाकात करने के बाद विधायक अमीन खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बाड़मेर के सभी विधायक एकजुट हैं और अशोक गहलोत के साथ हैं. उन्होंने पायलट कैंप के हेमाराम चौधरी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन बिना नाम लिए उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई फूट नहीं है. केवल एक आदमी नाराज है. यह नाराजगी मिनिस्टर पद को लेकर है. हमने आज अपनी बात प्रभारी के सामने रखी है.

यह भी पढ़ें:निर्दलीय और बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों का लोकतंत्र को बचाने में योगदान भूलेंगे नहीं: अजय माकन

बता दें कि माकन कांग्रेस में उलझते रिश्तों की गांठ को खोलने का प्रयास कर रहे हैं. उनका प्रयास है कि कार्यकर्ताओं को संतुष्ट कर आगामी निकाय और पंचायत चुनाव में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन कर सकें. यही वजह है कि संगठन को प्रभावी बनाने की बातें की जा रही है. साथ ही सरकार की ओर से किए गए कार्यों और जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए संगठन को माध्यम बनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details