राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मायावती का गहलोत सरकार को समर्थन जारी रखने का एलान, आदेश नहीं मानने पर बसपा विधायकों को निलंबन की चेतावनी

प्रदेश में चल रहे सियासी उठापटक के बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अशोक गहलोत सरकार को समर्थन जारी रखने का एलान किया है. साथ ही प्रदेश के 6 बसपा विधायकों को पार्टी का आदेश नहीं मानने पर निलंबन की चेतावनी दी है.

By

Published : May 28, 2019, 11:57 PM IST

बसपा सुप्रीमो मायावती, जारी पत्र

जयपुर. लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद प्रदेश में चल रहे सियासी उठापटक के बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने अशोक गहलोत सरकार को समर्थन जारी रखने का एलान किया है. मायावती के निर्देश पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामजी गौतम ने एक पत्र जारी कर इसका एलान किया है. साथ ही राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी के 6 विधायकों को ईमानदारी से काम नहीं करने और पार्टी का आदेश नहीं मानने पर निलंबन की चेतावनी भी दी है.

बसपा सुप्रीमो मायावती के निर्देश पर बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने प्रदेश के सभी 6 विधायकों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी भी सांप्रदायिक और जातिवादी पार्टी के चक्कर में नहीं आए. साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि हमने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को बाहर से समर्थन दे रखा है. जो आगे भी जारी रहेगा. मायावती ने इस पत्र के जरिए यह भी स्पष्ट कर दिया कि जो भी विधायक सरकार विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. और पार्टी का आदेश नहीं मानने पर पार्टी से निलंबित भी किया जा सकता है.

गौरतलब है कि सोमवार को बहुजन समाज पार्टी के विधायकों ने राज्यपाल कल्याण सिंह से मुलाकात का समय लिया था. जिसके बाद चर्चा थी कि बहुजन समाज पार्टी के सभी विधायक सरकार से अपना समर्थन वापस लेने का एलान कर सकते है. जिसके बाद मायावती ने अपने विधायकों को सख्त हिदायत दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details