राजस्थान

rajasthan

कमलेश तिवारी हत्याकांडः हत्यारोपी अशफाक और मोइनुद्दीन गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार

By

Published : Oct 22, 2019, 10:57 PM IST

गुजरात ATS ने कमलेश हत्याकांड में दोनों आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपी गुजरात-राजस्थान बॉर्डर पर पकड़े गए हैं.

अशफाक और मोइद्दीन गिरफ्तार को गुजरात ATS ने किया गिरफ्तार,kamlesh tiwari murder arrested

सूरत / जयपुर. कमलेश तिवारी हत्या के मामले में दोनों आरोपी मोइनुद्दीन और अशफाक को गुजरात-राजस्थान बॉर्डर से गिराफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि गुजरात ATS के डीआईडी हिमांशु शुक्ला के नेतृत्व में गठित टीम ने कमलेश की हत्या के आरोपी अशफाक हुसैन जाकिर, हुसैन शेख (34) और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान (27) को गिरफ्तार कर लिया गया है.

कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोनों आरोपी गिराफ्तार

इस टीम में गुजरात एटीएस के एसीपी बीएस रोजैया और एसीपी बीएच चावड़ा भी शामिल रहे. दोनों आरोपी सूरत के रहने वाले हैं. एटीएस ने सर्विलांस के मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई की. गुजरात-राजस्थान के बार्डर के शामलाजी के पास से इनको गिफ्तार किया गया.

पढ़ें- कोटा पहुंची 'हाउसफुल 4' टीम, एक्टर्स की झलक नहीं मिलने पर निराश हुए फैंस

गिरफ्तारी के पहले दोनों आरोपियों की अंतिम लोकेशन बाघा बार्डर से 285 किमी दूर शामलाजी के पास मिली. एटीएस के अनुसार, वारदात के बाद आरोपी शाहजहांपुर की ओर भागे थे. ये पहले नेपाल के रास्ते फरार होने की फिराक में थे. जब इनके पास पैसा खत्म हो गया तब इन्होंने अपने परिवार वालों से संपर्क किया था.

एटीएस के अनुसार, अशफाक और मोइनुद्दीन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपियों ने कमलेश तिवारी पर पहले फायरिंग की थी, लेकिन वह मिस हो गई. जिसके बाद इन्होंने कमलेश तिवारी पर चाकू से हमला कर दिया. दोनों आरोपियों को जल्द ही उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details