राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः प्लॉट बेचने के नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी को भेजा जेल

राजधानी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने प्लॉट बेचने का झांसा देने वाले शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया, कि ओमप्रकाश ढाका ने 1 करोड़ 10 लाख रुपए में एक प्लॉट बेचने का सौदा किया और एग्रीमेंट के हिसाब से 75 लाख 80 हजार रुपए ले लिए थे.

Vicious arrested for cheating millions, प्लॉट बेचने के नाम पर लाखों की ठगी शातिर गिरफ्तार
लाखों की ठगी के आरोपी को भेजा जेल

By

Published : Dec 15, 2019, 1:08 PM IST

जयपुर. राजधानी की मानसरोवर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए प्लॉट बेचने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी करने वाले शातिर ठग को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

लाखों की ठगी के आरोपी को भेजा जेल

आरोपी ने परिवादी को सुमेर नगर विस्तार में एक प्लॉट बेचने का झांसा देकर लाखों रुपए का चूना लगाया. एग्रीमेंट के मुताबिक लाखों रुपए जमा कराने के बाद भी जब परिवादी को प्लॉट नहीं मिला तो उसने मानसरोवर थाने में केस दर्ज करवाया. जिस पर जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया, कि महावीर सिंह चौधरी नाम के व्यक्ति ने सुमेर नगर विस्तार में एक प्लॉट खरीदने के लिए ओमप्रकाश ढाका से संपर्क किया. जिस पर ओमप्रकाश ढाका ने 1 करोड़ 10 लाख रुपए में एक प्लॉट बेचने का सौदा किया और एग्रीमेंट के हिसाब से 75 लाख 80 हजार रुपए ले लिए.

पढ़ेंः राहुल पर शिवसेना का निशाना, बोली- ना करें सावरकर का अपमान

लाखों रुपए जमा करवाने के बाद भी ओम प्रकाश प्लॉट के कागजात देने में आनाकानी करने लगा और बाद में प्लॉट देने और ली गई लाखों रुपए की राशि लौटाने से मना कर दिया. जिस पर परिवादी महावीर सिंह ने मानसरोवर थाने में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी ओमप्रकाश ढाका को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details