राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Corona से बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना, जयपुर RTO के बाहर किया यज्ञ

प्रदेश की सरकार लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं कुछ ऐसे संगठन भी हैं, जो अपने स्तर पर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. जयपुर ट्रांसपोर्ट एजेंट एसोसिएशन ने भी गुरुवार को कोरोना के खात्मे के लिए यज्ञ किया.

By

Published : Mar 19, 2020, 2:05 PM IST

jaipur rto, transport association jaipur on corona, corona virus, कोरोना वायरस
CORONA VIRUS से बचने के लिए किया यज्ञ

जयपुर. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने अपना आतंक मचाया हुआ है. राजस्थान में भी कोरोना वायरस का कहर जारी है. प्रदेश की सरकार लगातार कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं कुछ ऐसे संगठन भी हैं, जो अपने स्तर पर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं. जयपुर ट्रांसपोर्ट एजेंट एसोसिएशन ने भी गुरुवार को कोरोना के खात्मे के लिए यज्ञ किया.

CORONA VIRUS से बचने के लिए किया यज्ञ

ये यज्ञ जयपुर ट्रांसपोर्ट एजेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र पटेल के नेतृत्व में आरटीओ कार्यालय के बाहर किया गया. इसमें एसोसिएशन से जुड़े हुए एजेंट भी शामिल हुए. कोरोना वायरस को भगाने के लिए पूरे मंत्रोच्चार के साथ यह यज्ञ किया गया.

पढ़ें.जयपुर कलेक्ट्रेट में कोरोना के चलते बदलाव, खुले रहेंगे 2 ही गेट

राजेंद्र पटेल ने कहा कि, पूरे देश में कोरोना ने आतंक मचाया हुआ है और इसका कोई इलाज भी नहीं मिल रहा है. इसलिए हम लोग भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं कि, भारत समेत पूरी दुनिया को कोरोना वायरस बचाएं. जिस तरह से और पॉजिटिव मरीज मिले हैं, उससे लोगों में खौफ और बढ़ गया है. हमारी एसोसिएशन की ओर से भी आरटीओ में आने वाले लोगों को सैनिटाइजर लगाया जाएगा और उनको मास्क लगाने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि, कम से कम भीड़ हो इसलिए हमारे यज्ञ में भी कम लोगों को बुलाया है. लोगों को जागरूक किया जाएगा कि भीड़भाड़ वाले इलाके में नहीं जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details