राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: बस्सी थाना पुलिस ने अवैध देसी शराब माफिया के खिलाफ की कार्रवाई, हिरासत में एक व्यक्ति

जयपुर में बस्सी थाना पुलिस ने अवैध देसी शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया, लेकिन 2 लोग मौका से फरार हो गए. मौके से भट्टियों में कुल 5 हजार लीटर देसी शराब और मौके पर मौजूद केनो में कुल 140 लीटर शराब पाई गई, जिसे तुरंत नष्ट कर दिया गया.

By

Published : May 13, 2021, 7:12 AM IST

बस्सी थाना पुलिस, Jaipur crime news
जयपुर में बस्सी थाना पुलिस ने की कार्रवाई

जयपुर.राजधानी में बस्सी थाना पुलिस ने अवैध देसी शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई की है. इस दौरान नष्ट की गई भट्टियों में कुल 5 हजार लीटर देसी शराब और मौके पर मौजूद केनो में कुल 140 लीटर शराब पाई गई, जिसे तुरंत नष्ट कर दिया गया. इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया, लेकिन 2 लोग मौका से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस फरार हुए मुस्लिमों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तलाश कर रही है.

पढ़ें:धौलपुर: नगर परिषद के निगरानी दल पर असामाजिक तत्वों ने किया पथराव

अवैध देसी शराब माफिया के खिलाफ बस्सी थाना पुलिस की बड़ी कार्यवाही सामने आई बस्सी थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने 3 जगहों पर अलग-अलग दबिश देकर करीब 7 हथकढ़ देसी शराब की भट्टीयों को नष्ट किया. इसके साथ ही मौका-ए-वारदात से एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जो मौके पर हथकढ़ देसी शराब बना रहा था.

पढ़ें:कोटा: मानव तस्करी मामले में 4 साल से फरार मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गुजरात के सूरत से लाई पुलिस

चूड़ी कारखाने से चार बाल श्रमिकों को कराया मुक्त

रामगंज थाना पुलिस ने चूड़ी कारखाने में काम करते हुए चार बाल श्रमिकों को मुक्त करवाया है. रामगंज थाने के एसआई रामेश्वर लाल की ओर से चूड़ी कारखाना मालिक गुड्डू के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है. आरोपी ने चार नाबालिग बच्चों से जबरन काम करवा रहा था. बच्चों को उनके घर से लाकर चूड़ियां बनवाने का काम जबरदस्ती करवाया जा रहा था और मकान से बाहर भी नहीं निकलने दिया जाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details