राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ऑपरेशन क्लीन स्विप : 5 तस्कर गिरफ्तार, गांजा और स्मैक बरामद

अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कमिश्नरेट स्पेशल टीम यानि CST ने राजधानी के तीन अलग-अलग इलाकों में गांजे के साथ 4 और स्मैक के साथ 1 तस्कर को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:44 AM IST

ऑपरेशन क्लीन स्वीप, Operation Clean Sweep
ऑपरेशन क्लीन स्वीप

जयपुर. पुलिस कमिश्नरेट के ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कमिश्नरेट की CST यानि कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने तीन अलग-अलग थाना इलाकों में कार्रवाई की है. CST की ओर से राजधानी के गांधी नगर, मुहाना और गलता गेट थाना इलाके में दबिश दी गई.

कमिश्नरेट स्पेशल टीम ने तस्करों को किया गिरफ्तार

CST की ओर से अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ गांधी नगर थाना इलाके में झालाना पुलिस पोस्ट के पास नाकाबंदी के दौरान 5 किलो गांजे के साथ अंकित नागर और विनोद नागर को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने शहर के अलग-अलग इलाकों में गांजे की सप्लाई करने की बात कबूली है. इसके साथ ही पुलिस ने तस्करों से गांजे की तस्करी में इस्तेमाल बाइक भी जब्त की है.

पढ़ें- दुष्कर्म के मामले कांस्टेबल को फंसा राजीनामा कराने के नाम पर ठगने वाला फर्जी वकील गिरफ्तार

वहीं, दूसरी कार्रवाई को मुहाना थाना इलाके में अंजाम दिया गया. जहां पर रामपुरा फाटक के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार में 20 किलो 500 ग्राम गांजा की तस्करी करते हुए भगवान और अनिल कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया. तीसरी कार्रवाई को गलता गेट थाना इलाके में अंजाम दिया गया. जहां पर गंगापुर गेट के पास 6.50 ग्राम स्मैक के साथ मोहसीन उर्फ गांधी को गिरफ्तार किया गया.

आरोपी पहले भी मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में सुभाष चौक और गलता गेट में गिरफ्तार हो चुका है. जेल से बाहर आने के बाद आरोपी फिर से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल हो जाता है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details