राजस्थान

rajasthan

जयपुर पुलिस की कार्रवाई: अवैध शराब बेचने के मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 29, 2021, 5:00 AM IST

जयपुर पुलिस ने शुक्रवार को अवैध शराब बेचने के दो अलग-अलग मामलों में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से शराब भी बरामद की है.

Jaipur Police Latest News,  Jaipur police action
जयपुर पुलिस की कार्रवाई

जयपुर.राजधानी जयपुर की गलता गेट थाना पुलिस ने लॉकडाउन में अवैध देशी शराब के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने अवैध देशी शराब बेचने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से 336 पव्वे देशी शराब के बरामद किए गए हैं.

पढ़ें- भरतपुर में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को दिया अंजाम

पुलिस की स्पेशल टीम ने अवैध शराब बेचते हुए आरोपी रामदास और बादशाह को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है.

अवैध शराब बेचने पर दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर की महेश नगर थाना पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में आरोपी नरेश कुमार और संजय सांसी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अवैध देशी शराब के 584 पव्वे और 45 बोतल बीयर की जब्त की है. आरोपियों के कब्जे से अवैध शराब बेचने में उपयोग लिए गए दो वाहनों को भी जब्त किया गया है.

बेकाबू लोडिंग टेंपो ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

जयपुर के मानसरोवर थाना इलाके में एक अनियंत्रित लोडिंग टेंपो ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी. पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक चौमू निवासी कुलदीप बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा.

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला के खिलाफ मामला दर्ज

जयपुर के भांकरोटा थाना में एक व्यक्ति ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार सिरसी रोड स्थित अपना आशियाना निवासी भवानी सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह मकान बनाने और प्रॉपर्टी से संबंधित काम करता है. मकान दिलाने के दौरान एक महिला से मुलाकात हुई थी. महिला ने पीड़ित से नजदीकियां बढ़ाकर उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. पीड़ित पहले 10 से 20 हजार रुपए महिला को दे चुका है, लेकिन महिला की ओर से आए दिन रुपयों की मांग की जा रही थी. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

कृषि यंत्र की दुकान से चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर की कालवाड़ थाना पुलिस ने कृषि यंत्र की दुकान से चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए कृषि यंत्र, 50 किलो के लोहे का बाट और अन्य सामान बरामद किए हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details