राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पॉक्सो मामलों की विशेष कोर्ट का फैसला:दुष्कर्मी 20 साल तक सलाखों के पीछे रहेगा, 1 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया

पीड़िता का पति अपने बच्चों को लेने के लिए इटावा चला गया. रात को मौका देखकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. पीड़िता के चिल्लाने पर पड़ोस की महिला आने पर से भाग गया. घटना को लेकर पीड़िता ने 18 सितंबर को इटावा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसे इटावा पुलिस ने कार्रवाई के लिए मुरलीपुरा थाने भेज दिया. पुलिस ने 29 सितंबर को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया.

By

Published : Sep 27, 2021, 7:59 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news
दुष्कर्म के आरोपी को सजा.

जयपुरः पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत क्रम-2 महानगर द्वितीय ने जोधराज को दुष्कर्म करने का दोषी करार देते हुए बीस साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही अदालत ने एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है. अभियोजन पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि पीड़िता और उसका पति कोटा के इटावा से मजदूरी के लिए जोधराज के साथ जयपुर आए थे. दादी का फाटक स्थित मजदूर के कमरे पर ही रुक गए थे.

पढ़े-प्रशासन गांवों के संग अभियान में किसानों को मिलेगा खेत के बीच मकान का पट्टा, अब लोन भी मिल सकेगा : हरीश चौधरी

कुछ दिनों बाद 16 सितंबर 2019 को पीड़िता का पति अपने बच्चों को लेने के लिए इटावा चला गया. रात को मौका देखकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. पीड़िता के चिल्लाने पर पड़ोस की महिला आने पर वह भाग गया. घटना को लेकर पीड़िता ने 18 सितंबर को इटावा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसे इटावा पुलिस ने कार्रवाई के लिए मुरलीपुरा थाने भेज दिया. पुलिस ने 29 सितंबर को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details