राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग का पर्दाफाश, महिला समेत 7 गिरफ्तार

राजधानी की मुहाना थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए फर्जी पत्रकारों की एक बड़ी गैंग का खुलासा करते हुए एक महिला सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 3, 2019, 5:01 PM IST

Gang of fake journalists busted in Jaipur, jaipur news, जयपुर न्यूज

जयपुर.राजधानी में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फर्जी पत्रकारों की एक बड़ी गैंग का खुलासा किया है. बता दें कि एसीपी मानसरोवर ऋचा तोमर ने बताया कि मुहाना थाना इलाके में एक अचार फैक्ट्री में खुद को पत्रकार बताते हुए 7 लोग अंदर घुसे.

जयपुर में फर्जी पत्रकारों की गैंग का पर्दाफाश

जहां पर उन्होंने वीडियो बनाकर खाद्य विभाग और सीएमएचओ को सूचना देकर कार्रवाई कराने का डर दिखाकर 40 हजार रुपए फैक्ट्री संचालक से मांगे. इस पर पीड़ित ने मुहाना थाने में शिकायत दर्ज कराई और शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया.

पढ़ेंः रिंग रोड के क्लोवर लीफ के आड़े आ रहा पेट्रोल पंप, नहीं बना तो होंगी दुर्घटनाएं

आरोपियों ने फैक्ट्री संचालक को मुहाना रोड स्थित केसर चौराहे पर रुपए लेकर बुलाया और जैसे ही फैक्ट्री संचालक ने आरोपियों को रुपए थमाए वैसे ही पुलिस ने सभी आरोपियों को रंगे हाथों दबोच लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से वसूली गई रकम, फर्जी आईडी कार्ड, कैमरे, माइक और फर्जी नंबर प्लेट लगी एक कार भी जब्त की है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है, जिसमें और भी वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details