राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

RPSC रिश्वत केस : जयपुर ACB ने दोनों आरोपियों को अजमेर एसीबी कोर्ट में किया पेश...30 जुलाई तक न्यायिक अभिरक्षा

आरपीएससी रिश्वत प्रकरण में जयपुर एसीबी ने रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद दोनों आरोपियों को अजमेर एसीबी कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपियों को बेचा 30 जुलाई तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है.

By

Published : Jul 16, 2021, 4:27 PM IST

जयपुर. राजस्थान लोक सेवा आयोग में रिश्वत प्रकरण मामले में आयोग के जूनियर अकाउंटेंट सज्जन सिंह गुर्जर और नरेंद्र पोसवाल की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद जयपुर एसीबी ने दोनों आरोपियों को अजमेर एसबी कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 30 जुलाई तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है.

जयपुर एसीबी के वृतअधिकारी कमल नयन ने बताया कि 9 जुलाई को आरपीएससी के जूनियर अकाउंटेंट राजन सिंह गुर्जर को आयोग कार्यालय के समीप ही काकरिया में किराए के मकान में परिवादी से 23 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. उसके बाद एसीबी ने कार्यवाही करते हुए आयोग की सदस्य राजकुमारी गुर्जर के पति रिटायर्ड भैरो सिंह गुर्जर के कथित पीए नरेंद्र पोसवाल को गिरफ्तार किया गया था.

पढ़ें- डॉक्टर ने कहा- सरकारी रेडियोग्राफर बना दूंगा...16 लाख लेकर अचानक हो गया गायब

अगले दिन दोनों आरोपियों को अजमेर एसबी कोर्ट में पेश किया गया था. कोर्ट ने 14 जुलाई तक आरोपियों को रिमांड पर दिया था. रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद जयपुर एसीबी ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट से चार दिन का रिमांड मांगा था.

कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर आरोपियों को एसीबी को सौंपा था. शुक्रवार को जयपुर एसीबी ने आरोपियों को पुनः एसीबी कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने 30 जुलाई तक आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details