राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव कमेटी की हुई बैठक, रजिस्ट्रार को भेजा गया जवाब

जयपुर में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक हुई. बैठक में कई बड़े मुद्दों पर चर्चा की गई. जिसमें मुख्य मुद्दा सहकारिता रजिस्ट्रार की ओर से जिला संघ को नोटिस भेजा जाना था.

By

Published : Nov 21, 2019, 5:37 PM IST

जयपुर, committee meeting

जयपुर. गुरुवार को डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक आयोजित की गई. बैठक के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की गई. इस मौके पर जयपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डॉ. विमल सोनी ने बताया कि बैठक के लिए 2 पॉइंट का लिखित एजेंडा जारी किया गया था.

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन एग्जीक्यूटिव कमेटी की बैठक में कई बड़े मुद्दों पर की गई चर्चा

उन्होंने कहा कि जयपुर जिला क्रिकेट संघ से जुड़े क्रिकेट क्लब्स के साथ इन मुद्दों को लेकर चर्चा की गई है. जिसमें मुख्य मुद्दा सहकारिता रजिस्ट्रार की ओर से जिला संघ को नोटिस भेजा जाना था, जिसका जवाब तैयार करके रजिस्ट्रार को भेज दिया गया है.

पढ़ें:जयपुर: मानसरोवर में 3 गुना कीमत तक बिके आवासन मंडल के मकान

दरअसल, सहकारिता रजिस्ट्रार ने जयपुर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन से वित्तीय अनियमितता और खेलों के आयोजन को लेकर जवाब मांगा था. बैठक से पहले जेडीसीए की कार्यकारिणी को भंग किए जाने की भी चर्चा चल रही थी. इसे लेकर जेडीसीए के पदाधिकारियों से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि एसोसिएशन में किसी तरह की कोई मतभेद नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details