राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कैफे की आड़ में फ्लेवर्ड धुएं का कारोबार, पुलिस ने कार्रवाई कर मैनेजर को किया गिरफ्तार

युवाओं को नशे की लत से बचाने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से अवैध हुक्का बारों पर निगरानी रखी जा रही है, लेकिन रेस्टोरेंट और कैफे संचालक चोरी-छिपे हुक्का बार चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. बुधवार को एक बार फिर पुलिस ने कैफे की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर दबिश दी और बार के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Mar 4, 2020, 10:20 AM IST

हुक्का बार, illegal hookah bars, अवैध हुक्का बार, rajasthan crime news
जयपुर में धड़ल्ले से संचालित हो रहे अवैध हुक्का बार

जयपुर.राजधानी जयपुर शहर में पुलिस के लाख सख्ती करने के बावजूद अवैध रूप से रेस्टोरेंट और कैफ़े की आड़ में हुक्का बार संचालित हो रहे हैं. मंगलवार को अशोक नगर थाना पुलिस ने सी-स्कीम स्थित डी-3 रेस्टोरेंट में चल रहे अवैध हुक्का बार पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया.

जयपुर में धड़ल्ले से संचालित हो रहे अवैध हुक्का बार

पुलिस ने मौके से 11 हुक्के, चिलम, फ्लेवर के डिब्बे सहित अन्य नशे की सामग्री जब्त की है. पुलिस ने कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए हुक्का बार में बैठकर हुक्का पी रहे आधा दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों के चालान काटे हैं. पुलिस ने हुक्का बार संचालित कर रहे मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढे़ं-कैफे की आड़ में चल रहे अवैध हुक्का बार पर पुलिस ने मारा छापा, मैनेजर गिरफ्तार

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि डी-3 रेस्टोरेंट की आड़ में हुक्का बार संचालित किया जा रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस ने टीम का गठन कर मौके पर छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया. अशोक नगर एसीपी नेमीचंद के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

अशोक नगर एसीपी नेमीचंद ने बताया, कि पुलिस कमिश्नर के निर्देशानुसार अवैध हुक्का बारों पर कार्रवाई के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया. इससे पहले भी कई हुक्का बारों पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया गया था. लगातार पुलिस की टीमें इलाके में अवैध हुक्का बारों पर निगरानी बनाए हुए हैं, ताकि उन पर कार्रवाई की जा सके. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में सबसे ज्यादा अवैध हुक्का बारों के खिलाफ कार्रवाई ईस्ट जिला पुलिस ने की है. जयपुर वेस्ट में पुलिस ने कई जगहों पर अवैध हुक्का बारों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details