राजस्थान

rajasthan

मैं कांग्रेस को कोई बड़ी चुनौती नहीं मानता : सतीश पूनिया

By

Published : Sep 14, 2019, 4:47 PM IST

मदन लाल सैनी के निधन के बाद खाली हुए प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए सतीश पूनिया के नाम पर मुहर लग गई है. नियुक्ति की घोषणा के बाद ईटीवी से खास बातचीत में सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी ने जो भरोसा जताया है उसे पूरा करेंगे.

बीजीपी को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष, Satish poonia state president

जयपुर.बीजेपी को नया प्रदेश अध्यक्ष मिल गया है. जयपुर की आमेर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सतीश पूनिया को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. उनकी नियुक्ति के आदेश जारी होने के बाद वे प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां पर जश्न मनाया और कार्यकर्ताओं द्वारा बधाई देने का दौर चला.

बीजीपी को मिला नया प्रदेश अध्यक्ष

इस दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी ने जो भरोसा जताया है उस को पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी. पार्टी को मजबूत करने के लिए पहले से ही काम करते रहें हैं और आगे भी पूरे तन मन के साथ में पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे.

पढे़ंःकोटाः दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर भरा पानी...50 से अधिक ट्रेनें डायवर्ट

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मौजूदा कांग्रेस सरकार का कामकाज जनता के सामने आ चुका है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमराई हुई है. बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है. सरकार पूरी तरीके से कामकाज संभालने में विफल रही है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस कहीं भी खड़ी नहीं रह पाई ऐसे में उन्हें नहीं लगता कि उनके सामने कांग्रेस कोई बड़ी चुनौती है.

पढे़ंःसतीश पूनिया बने भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष

सतीश पूनिया कहा कि वह संगठन के कार्यकर्ता के रूप में पहले भी काम कर रहे थे और आगे भी करते रहेंगे. आगामी चुनावों के सवाल पर उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव और पंचायत राज चुनाव सामने हैं, सबको साथ लेकर मजबूती से चुनाव मैदान में उतरेंगे. लोगों को केंद्र की मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है. निश्चित रूप से चुनाव में भी बीजेपी जीत हासिल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details