राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर ट्रैफिक पुलिस की कोरोना वॉरियर ने ड्यूटी पॉइंट पर मनाई शादी की वर्षगांठ

जयपुर के यादगार तिराहे पर तैनात अलवर निवासी कांस्टेबल किरण की शनिवार को शादी की वर्षगांठ मनाई. किरण और उनके पति ने वीडियो कॉल पर ही केक काटा और एक दुसरे को शुभकामनाएं दी.

By

Published : May 16, 2020, 9:06 PM IST

शादी की सालगिरह, Female constable wedding anniversery
ड्यूटी पॉइंट पर मनाई शादी की वर्षगांठ

जयपुर. प्रदेश में विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. कोरोना संकट के बीच पुलिस कोरोना योद्धाओं के रूप में अपनी ड्यूटी निभा रही है. राजधानी में पुलिस दिन-रात कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों में ड्यूटी कर रही है. ड्यूटी के साथ ही आमजन को जागरूक कर कोरोना संक्रमण से बचाव के बारे में भी जानकारियां दी जा रही है.

ड्यूटी पॉइंट पर मनाई शादी की वर्षगांठ

कोरोना काल में अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मी अपने घर और परिवार से दूर रहकर आमजन की सुरक्षा में तैनात हैं. ऐसे में जन्मदिन या शादी की सालगिरह भी अपने परिवार के साथ नहीं मना पा रहे हैं. जयपुर ट्रैफिक पुलिस के कोरोना वॉरियर ने ड्यूटी पॉइंट पर अपनी शादी की वर्षगांठ मनाई है. प्रदेश के यादगार तिराहे पर तैनात अलवर निवासी कांस्टेबल किरण की शनिवार को शादी की वर्षगांठ मनाई. ऐसे में किरण ने अपने ड्यूटी पॉइंट पर ही शादी की वर्षगांठ मनाई और वीडियो कॉल करके परिवार के साथ खुशियां बांटी. कांस्टेबल किरण और उनके पति ने वीडियो कॉल पर ही केक काटकर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी.

पढ़ेंः चूरूः लॉकडाउन में फंसे कश्मीरियों को मंजिल तक पहुंचाएगा यह व्हाट्सएप ग्रुप

इस दौरान सभी परिजनों और रिश्तेदारों ने भी वीडियो कॉल के जरिए शादी की वर्षगांठ को सेलिब्रेट किया. जयपुर ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों और साथी पुलिसकर्मियों ने कांस्टेबल किरण को उनकी शादी की वर्षगांठ पर शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर सभी ने इस जोड़े के लिए लंबी उम्र की कामना की. इस दौरान एडिशनल पुलिस कमिश्नर ट्रैफिक राहुल प्रकाश ने भी कांस्टेबल को शुभकामनाएं दी. कांस्टेबल किरण ने सभी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों का धन्यवाद दिया. महिला कांस्टेबल किरण शादी की वर्षगांठ पर अपने घर पर नहीं जा सकी तो वीडियो कॉल के माध्यम से अपनी शादी की वर्षगांठ मनाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details