राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजधानी में गैंग वार की आंशका, आपसी रंजिश में फायरिंग से फिर फैली दहशत

जयपुर के शिप्रापथ थाना क्षेत्र में रविवार देर रात को तीन बदमाशों ने एक गेस्ट हाउस में घुसकर तोड़फोड़ कर सड़क पर फायरिंग की. वहीं वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

By

Published : Feb 3, 2020, 2:45 PM IST

जयपुर फायरिंग घटना, Jaipur news
राजधानी में हुई फायरिंग से लोगों में दहशत...

जयपुर.राजधानी में बड़ी आपसी गैंगवार की आशंका बनी हुई है. इसकी बानगी एक बार फिर रविवार देर रात शिप्रा पथ थाना क्षेत्र में देखने को मिली. जहां बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक गेस्ट हाउस में घुसकर तोड़फोड़ की और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. वहीं सूचना पर पुलिस मौके पहुंची और नाकेबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

राजधानी में हुई फायरिंग से लोगों में दहशत...

दरअसल, शिप्रापथ में एक गेस्ट हाउस में हिस्ट्रीशीटर विजय का दोस्त रवि रहता है. रवि बदमाश किस्म का व्यक्ति है. 2 साल पहले रवि, विजयपाल और उसके दोस्तों ने करण सिंह को जमकर पीटा था और उसके हाथ पांव तक तोड़ दिए थे. इसी रंजिश के चलते करण सिंह और उसके दोस्त रात को गेस्ट हाउस पहुंचे. वहां पर पहले तो उन्होंने रवि के कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की ओर फिर फायरिंग शुरू कर दी. ऐसे में गेस्ट हाउस में रुके लोगों में दहशत फैल गई. आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए.

पढ़ेंः विधायकों को एक महीने में खाली करने होंगे आवास, बहुमंजिला इमारतों में शिफ्ट होंगे MLA

वहीं गेस्ट हाउस की यह पूरी वारदात तीसरी आंख यानि सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसकी फुटेज पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पहचान की तो बदमाशों के नाम सामने आए.
उसके बाद पुलिस ने जयपुर शहर और आसपास के क्षेत्रों में नाकेबंदी करवाई. लेकिन बदमाश अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details