राजस्थान

rajasthan

जयपुर: ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

By

Published : Apr 26, 2021, 9:44 PM IST

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने सोमवार को राजस्थान विधानसभा डिस्पेंसरी में अपनी धर्मपत्नी शिवकुमारी कल्ला के साथ कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई. डॉ. कल्ला ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना की वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और संक्रमण को रोकने का कारगर उपाय है.

BD Kalla got second dose of Corona vaccine
बीडी कल्ला ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

जयपुर.राजधानी सहित पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है. दूसरी ओर प्रदेश सरकार भी कोरोना को रोकने के लिए वैक्सीनेशन पर ध्यान दे रही है. इसी क्रम में जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने भी सोमवार को अपनी पत्नी के साथ कोरोना वैक्सीन की डोज लगवाई.

ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने सोमवार को जयपुर में राजस्थान विधानसभा डिस्पेंसरी में अपनी धर्मपत्नी शिवकुमारी कल्ला के साथ कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई. डॉ. कल्ला ने इस अवसर पर कहा कि कोरोना की वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित और संक्रमण को रोकने का कारगर उपाय है.

पढ़ें:CM गहलोत की अपील, कहा- जब तक कोविड प्रोटोकॉल की पालना सही तरीके से नहीं होगी संक्रमण की चेन नहीं टूट सकती

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के निःशुल्क कोविड टीकाकरण के लिए राज्य सरकार की ओर से 3 हजार करोड़ रुपए की राशि का प्रावधान कर ऐतिहासिक निर्णय लिया है.

जलदाय मंत्री ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे अपना नम्बर आने पर वैक्सीन प्राथमिकता से लगवाएं. साथ ही जन अनुशासन पखवाड़े के तहत सरकार की गाइडलाइन और ‘कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर‘ की अक्षरशः पालना कर कोरोना संक्रमण की रोकथाम में अपनी भूमिका का जिम्मेदारी से निर्वहन करें.

जयपुर में कार्मिकों को संक्रमण से बचाने के लिए जिला प्रशासन को सौंपे गए मास्क और अन्य सामग्री

जयपुर में कोविड-19 संक्रमण के दौरान इसके प्रबन्धन में लगे फ्रंटलाइन, हेल्थ वर्कर्स और अन्य कार्मिकों की संक्रमण से सुरक्षा के लिए निजी फर्म की ओर से सोमवार को जिला प्रशासन को सर्जिकल मास्क, सैनिटाइजर, पीपीई किट और अन्य सामग्री भेट की गई. जिला प्रशासन की ओर से यह सामग्री अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम इकबाल खान को कम्पनी के प्रतिनिधियों की ओर से सौंपी गई है. कम्पनी प्रतिनिधि नवल किशोर अग्रवाल ने बताया कि कम्पनी की तरफ से पूर्व में इस प्रकार का सहयोग किया जाता रहा है जो आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details