राजस्थान

rajasthan

ACB मुख्यालय में कोरोना से बचाव के लिए फेस शिल्ड और मास्क का वितरण

By

Published : May 26, 2021, 3:20 AM IST

राजस्थान एसीबी मुख्यालय में मंगलवार को फेस शिल्ड और मास्क का वितरण किया गया. वहीं, डीसीपी ट्रैफिक आदर्श सिद्धू ने पुलिसकर्मियों को छाता और फेस शिल्ड बांटे.

Rajasthan ACB,  Jaipur News
फेस शिल्ड और मास्क का वितरण

जयपुर.प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. ऐसे में सरकार की ओर से लोगों को सतर्कता बरतने की भी अपील की जा रही है. गहलोत सरकार लोगों से मास्क लगाने और सैनिटाइजर का उपयोग करने की अपील कर रही है. वहीं, मंगलवार को कोरोना से बचाव के लिए राजस्थान एसीबी मुख्यालय में फेस शिल्ड और मास्क वितरित किया गया.

पढ़ें-गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी के आगे झुकी वेदांता ग्रुप की कंपनी, इन मांगों पर बनी सहमति...

राजस्थान ऑप्टिशियंस एसोसिएशन की ओर से एसीबी मुख्यालय में कोरोना से बचाव के लिए 500 फेस शिल्ड और 500 मास्क वितरित किए गए. राजस्थान ऑप्टिशियंस एसोसिएशन के मुख्य सलाहकार सदाशिव और संयोजक शांति स्वरूप मेहरवाल के नेतृत्व में 8 सदस्यीय दल ने एसीबी डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन समेत अन्य वरिष्ठ एसीबी अधिकारियों से मुलाकात की.

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने एसीबी डीजी बीएल सोनी और एडीजी दिनेश एमएन को 500 फेस शील्ड और 500 मास्क सौंपा. वहीं, कोरोना संक्रमण के चलते पुलिस अपनी ड्यूटी बखूबी निभा रही है. ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी तेज कड़ी धूप में ड्यूटी पर तैनात होकर गाइडलाइन की पालना करवा रहे हैं. ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस और तेज धूप से बचाने के लिए छाता और फेस शिल्ड वितरित किया गया.

डीसीपी ट्रैफिक आदर्श सिद्धू ने पुलिसकर्मियों को छाता और फेस शिल्ड बांटे. हीरो मोटर्स के सहयोग से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को फेस शिल्ड और छाता वितरित किया गया. इस दौरान डीसीपी ट्रैफिक आदर्श सिद्धू, एडिशनल डीसीपी सत्यवीर सिंह समेत पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details