राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान बीज निगम के पूर्व सचिव धर्मेंद्र राठौड़ ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- संविधान संकट में है और आर्थिक व्यवस्था हो रही खराब

अलवर में राजस्थान बीज निगम के पूर्व सचिव धर्मेंद्र राठौड़ ने रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली. राठौड़ ने कांग्रेस की भारत बचाओ रैली की तैयारियों का जायजा भी लिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Dec 9, 2019, 1:50 AM IST

भारत बचाओ रैली, अलवर न्यूज, gehlot government, alwar news
र्मेंद्र राठौड़ ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला

अलवर.राजस्थान बीज निगम के पूर्व सचिव धर्मेंद्र राठौड़ रविवार को अलवर पहुंचे. उन्होंने कांग्रेसियों की बैठक ली. साथ ही उन्होंने 14 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की सभा की तैयारियों का जायजा लिया. राठौड़ ने केंद्र सरकार द्वारा कांग्रेस की हटाई गई एसपीजी सुरक्षा सहित कई मुद्दों पर भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला.

धर्मेंद्र राठौड़ ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला

धर्मेंद्र राठौर ने कहा कि 14 दिसंबर को दिल्ली में भारत बचाओ रैली का आयोजन कांग्रेस की तरफ से किया जा रहा है. राठौड़ ने कहा कि देश के हालात खराब हैं और कानून व्यवस्था खराब हो रही है. संविधान संकट में है और आर्थिक व्यवस्था देश की खराब हो रही है. देश के युवाओं को लगा था कि मोदी सरकार के आते ही उनको रोजगार मिलेगा. लेकिन रोजगार मिलने की जगह रोजगार जा रहा है. साथ ही राठौड़ ने कहा कि जिस तरह से गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाई गई है, वो चिंता का विषय है. क्योंकि जिस परिवार ने देश के लिए कुर्बानियां दी हैं, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी देश के लिए शहिद हो गए, उस परिवार की सुरक्षा व्यवस्था अचानक हटाना गलत है.

यह भी पढ़ें. अलवर: जनसुनवाई में शिकायतों का अंबार, मंत्री ने डीएसओ को किया एपीओ

जिस तरह से देश को आजाद कराने के लिए कांग्रेस ने लड़ाई लड़ी थी. ऐसी ही जरूरत महसूस की जा रही है. इसलिए कांग्रेस की तरफ से भारत बचाओ रैली की जाएगी. वहीं राठौड़ ने बताया कि अलवर से रैली में 15 से 20 हजार लोग पहुंचेंगे. उसके लिए सभी विधानसभाओं को 1 हजार से 1 हजार 500 लोगों का टारगेट दिया गया है. रैली की तैयारियां अलवर में बेहतर चल रही है. लोगों में जोश देखने को मिल रहा है. प्रदेश में हाल ही में हुए निकाय चुनाव में कांग्रेस को बड़ी सफलता मिली है.

यह भी पढ़ें. अलवर: नम आंखों से अंतिम विदाई, हृदय गति रूकने से हुई थी जवान की मौत

अलवर के तीनों निकाय में कांग्रेस का बोर्ड बना है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बेहतर कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है,जब शहरों में भी कांग्रेस को बड़ी संख्या में वोट मिले हैं. तो वहीं 17 दिसंबर को प्रदेश में कांग्रेसी सरकार को 1 साल पूरा होगा. इसलिए कांग्रेसियों में खासा जोश देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details