राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: झालाना RTO कार्यालय में कोरोना की दस्तक, कर्मचारियों में डर

राजधानी जयपुर का झालाना आरटीओ कार्यालय में भी कोरोना वायरस का मामला सामने आया है. कार्यालय में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. वहीं पॉजिटिव आने के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया है.

By

Published : Sep 9, 2020, 12:25 PM IST

jaipur rto, corona positive, corona in rto
झालाना आरटीओ कार्यालय में कोरोना की दस्तक

जयपुर.देश और दुनिया में कोरोना कहर लगातार बना हुआ है और कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. कोरोना को लेकर आमजन के मन में लगातार डर का माहौल बढ़ रहा है. बता दें कि अभी तक राजधानी जयपुर का झालाना आरटीओ कार्यालय कोरोना वायरस से बचा हुआ था. अब झालाना आरटीओ कार्यालय में भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज आने लग गए हैं. मंगलवार को भी झालाना आरटीओ कार्यालय में एक कोरोना से संक्रमित कर्मचारी पाया गया है. ऐसे में कर्मचारियों के संक्रमित हो जाने के बाद आरटीओ कार्यालय के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों में डर का माहौल पैदा हो गया है.

यह भी पढ़ें-Corona Update: प्रदेश में 1590 नए मामले आए सामने, 13 मौत... कुल आंकड़ा 94,126

झालाना आरटीओ कार्यालय के टैक्सी डिपार्टमेंट में कार्यरत एक कर्मचारी के कोरोना वायरस आ जाने के बाद उस डिपार्टमेंट को तो सील कर दिया गया, लेकिन उस कर्मचारी के संपर्क में आने वाले किसी भी व्यक्ति को अभी तक के लिए क्वॉरेंटाइन नहीं किया गया है. ऐसे में झालाना आरटीओ कार्यालय के अंतर्गत कोरोना के संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में विभाग की एक बड़ी लापरवाही भी सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें-किसान को 3 करोड़ का बिजली बिल का बिल थमाने पर भड़के कटारिया, सरकार को घेरा

बता दें कि इससे पहले भी एक कर्मचारी के परिवार में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आ गया था, लेकिन कर्मचारी को लगातार ऑफिस बुलाया जा रहा था, जिससे भी कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ सकता है, लेकिन विभाग के अधिकारी अभी तक इस बात को लेकर गंभीर नहीं है, कि उन व्यक्तियों के संपर्क में आने वाले लोगों के टेस्ट कराए जाएं या कर्मचारी और अधिकारियों के बीच टेस्ट कराए जाए.

रोजाना सैकड़ों लोगों की होती है आवाजाही

बता दें कि झालाना आरटीओ कार्यालय में रोजाना सैकड़ों लोगों की आवाजाही होती है क्योंकि झालाना आरटीओ कार्यालय के अंतर्गत लर्निंग लाइसेंस बनाए जाते हैं. ऐसे में लर्निंग लाइसेंस बनवाने के लिए रोजाना 500 से ज्यादा लोग झालाना आरटीओ कार्यालय पहुंचते हैं. इसके साथ ही फिटनेस और टैक्स संबंधी कामकाज के लिए भी सैकड़ों की तादाद में लोग झालाना आरटीओ कार्यालय में लोग पहुंचते हैं. ऐसे में झालाना आरटीओ कार्यालय के अंतर्गत कोरोना संक्रमण बढ़ने की उम्मीद भी लगाई जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details